Asianet News HindiAsianet News Hindi

LOC के पास सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए, 2 AK 47 राइफल बरामद

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में एलओसी के पास सेना और पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। आतंकियों के पास से दो एके 47 राइफल, दो पिस्टल और चार हैंड ग्रेनेड्स बरामद किए गए हैं।
 

Two terrorists killed near LoC in Jammu and Kashmir Kupwara vva
Author
First Published Sep 25, 2022, 2:22 PM IST

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के पास सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रविवार को मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर में दो आतंकवादी मारे गए। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद मिले हैं। मारे गए दोनों आतंकी पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ कर रहे थे। घुसपैठ की कोशिश को सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार तड़के नाकाम कर दिया।

कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी कि मुठभेड़ माछिल सेक्टर के टेकरी नार में हुआ। आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है। सेना के जवानों और कुपवाड़ा पुलिस के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया। आतंकियों के पास से दो एके 47 राइफल, दो पिस्टल और चार हैंड ग्रेनेड्स बरामद किए गए हैं। सुरक्षा बल के जवान इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- Ankita Bhandari Murder: परिजन बोले- पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने पर होगा दाह संस्कार, फॉरेंसिक टीम पहुंची रिसॉर्ट

पंजाब में बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन पर की फायरिंग
दूसरी ओर पंजाब में बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान की ओर से की गई मादक पदार्थों की तस्करी की कोशिश को नाकाम कर दिया। शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात बीएसएफ के जवानों ने संदिग्ध ड्रोन के की आवाज सुनी और उस पर फायरिंग कर दी। तलाशी करने पर अमृतसर जिले के ग्राम धनो खुर्द में एक खेत से संदिग्ध मादक पदार्थ के चार पैकेट मिले। मादक पादर्थ का वजन 3.290 किलोग्राम है। 

यह भी पढ़ें- गोवा में अवैध ढंग से रहने वालों पर कसा शिकंजा, 20 बांग्लादेशी गिरफ्तार,भेजे जाएंगे वापस अपने देश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios