Asianet News Hindi

वैक्सीन लगने के बाद बुजुर्ग के शरीर में आ गई चुबंकीय शक्ति, चिपक जा रहा लोहा-स्टील का सामान, डाॅक्टर हैरान

वैक्सीन लगने के बाद बुजुर्ग के शरीर में लोहा या स्टील चिपकने की सूचना के बाद डाॅक्टर्स की टीम पहुंची। डाॅक्टर्स ने भी जब अरविंद सोनार के शरीर पर लोहा या स्टील चिपकते देखा तो हैरान रह गए। 

Unique case after vaccination: 71 years old man body gain magnetic power, steel and iron sticks to body DHA
Author
Nashik, First Published Jun 10, 2021, 11:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नासिक। कोरोना वैक्सीन लगने के बाद एक व्यक्ति के शरीर में अजीब पाॅवर डेवलप हो गया है। परिवार का दावा है कि कोवीशील्ड वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति आ गई है। शरीर के पास लोहे का कोई सामान ले जाने पर चिपक जा रही है। 

क्या है परिवार का दावा
नासिक के रहने वाले 71 साल के अरविंद जगन्नाथ सोनार ने 2 जून को कोवीशील्ड की दूसरी डोज ली थी। परिवार का दावा है कि इसके बाद उनके शरीर में ऐसा पाॅवर आ गया कि कोई भी लोहे की वस्तु उनके पास ले जाने पर वह चिपक जा रही है। 71 वर्षीय बुजुर्ग के बेटे ने बताया कि उनके पिता के शरीर में हम लोगों ने सिक्का चिपके देखा तो पहले सोचा सोए होंगे तो चिपक गया होगा। लेकिन अगले दिन नहाने के बाद पास रखा कई सामान चिपक गया तो हैरानी हुई। 

डाॅक्टर्स की टीम भी हैरान
वैक्सीन लगने के बाद बुजुर्ग के शरीर में लोहा या स्टील चिपकने की सूचना के बाद डाॅक्टर्स की टीम पहुंची। डाॅक्टर्स ने भी जब अरविंद सोनार के शरीर पर लोहा या स्टील चिपकते देखा तो हैरान रह गए। डाॅक्टर्स की टीम ने राज्य सरकार को एक रिपोर्ट भेजी है। डाॅ.अशोक थोरात ने कहा कि यह रिसर्च का विषय है कि आखिर वैक्सीनेशन के बाद ऐसा हुआ या कोई अन्य वजह है। 
 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं... जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios