Asianet News HindiAsianet News Hindi

मजहब को आपस में मत लड़ाओ, खून सबका लाल है; हिंसा के बीच मानवता की मिसाल पेश कर रही पुलिस

उत्तर प्रदेश में नागरिकता कानून पर जमकर हिंसक विरोध हो रहा है। इस दौरान मानवता को शर्मशार करने वाली भी तस्वीरें आ रही हैं। लेकिन इस हिंसा के बीच कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

up police educated people about nrc and Caa amid protest and violence KPP
Author
Lucknow, First Published Dec 22, 2019, 2:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में नागरिकता कानून पर जमकर हिंसक विरोध हो रहा है। इस दौरान मानवता को शर्मशार करने वाली भी तस्वीरें आ रही हैं। लेकिन इस हिंसा के बीच कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में पुलिस गांव में चौपल लगा कर मुस्लिम समुदाय को CAA और  NRC के बारे में जानकारी दे रही है। श्रावस्ती पुलिस की ओर से जारी वीडियो में दिख रहा है कि चौकी प्रभारी राजपुर किसलय मिश्रा गांव के लोगों को समझा रहे हैं। वे कह रहे हैं कि किसी भी अफवाह में आएं। कोई आपको बहकाने आता है तो उससे कहें कि मजहब, धर्म को आपस में मत लड़ाएं, खून सबका लाल है, बस हमारी आस्था अलग अलग है। मानवता, इंसानियत सब में है। 


इटावा पुलिस का वीडियो भी हो रहा वायरल
इससे पहले इटावा का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें इटावा के एसएसपी संतोष मिश्रा बच्चों को एनआरसी के बारे में समझाते दिख रहे हैं।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios