Asianet News HindiAsianet News Hindi

CAA का विरोध करने वाली महिला को पुलिसवाले ने ऐसे लौटाया, पुलिस कमिश्नर ने कहा, तुम पर गर्व है तनवीर

नागरिकता कानून के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है। इस बीच बेंगलुरु में हुए प्रदर्शन के दौरान एक पुलिस अफसर का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल एक महिला सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी, उसी दौरान इंस्पेक्टर तनवीर अहमद ने महिला को रोक दिया। 

Video of police went viral during protests in Bengaluru Karnataka kpn
Author
Bengaluru, First Published Dec 21, 2019, 11:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. नागरिकता कानून के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है। इस बीच बेंगलुरु में हुए प्रदर्शन के दौरान एक पुलिस अफसर का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल एक महिला सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी, उसी दौरान इंस्पेक्टर तनवीर अहमद ने महिला को रोक दिया। उन्होंने कहा मेरा नाम तनवीर अहमद है। मैं इस पुलिस स्टेशन का अधिकारी हूं। आपको कानून का पालन करना चाहिए। आप प्लीज यहां से जाइए।

"अपने मतलब के लिए छात्रों का इस्तेमाल गलत"
उन्होंने कहा,"मेरा नाम तनवीर अहमद है। मैं इस पुलिस थाने का अधिकारी हूं। आप अपने विरोध प्रदर्शन के लिए छात्रों को उकसा रही हैं और कार्रवाई उन्हें झेलनी पड़ेगी। आप अपने मतलब के लिए छात्रों का इस्तेमाल नहीं कर सकतीं। आपको कानून का पालन करना चाहिए। आप प्लीज जाइए यहां से।"

पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया वीडियो
यह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और अब खुद बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर भास्कर राव ने भी तनवीर की तारीफ की है। भास्कर ने लिखा, 'मुझे तुम पर गर्व है तनवीर।'  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios