Asianet News Hindi

BJP ने 9 महिला नेताओं का पोस्टर लगा कहा- बंगाल को अपनी बेटी चाहिए, बुआ नहीं, TMC ने भी दागा सवाल

पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आते आ जा रहे हैं। वैसे-वैसे राज्य में सियासत तेज हो गई है। बीजेपी ने जब अपनी महिला नेताओं का पोस्ट जारी करते हुए कहा कि बंगाल को बेटी चाहिए, बुआ नहीं तो टीएमसी ने इसके जवाब में कहा कि इन 9 महिला नेताओं में बीजेपी की सीएम कैंडिडेट कौन है।

West Bengal Assembly Election TMC Asks Who is BJP CM Face in Bengal on Women leader poster KPY
Author
Kolkata, First Published Feb 27, 2021, 1:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आते आ जा रहे हैं। वैसे-वैसे राज्य में सियासत तेज हो गई है। बीजेपी ने जब अपनी महिला नेताओं का पोस्ट जारी करते हुए कहा कि बंगाल को बेटी चाहिए, बुआ नहीं तो टीएमसी ने इसके जवाब में कहा कि इन 9 महिला नेताओं में बीजेपी की सीएम कैंडिडेट कौन है, इसका जवाब बीजेपी दे।  

टीएमसी नेता जितेंद्र ने पूछा बीजेपी से सवाल 

आजतक के एक कार्यक्रम में टीएमसी नेता जितेंद्र तिवारी ने बीजेपी सांसद से पूछा कि आपकी कौन सी बेटी बंगील की सीएम बनेगी। इसका जवाब बताएं। जितेंद्र तिवारी ने कहा कि बीजेपी कहती है बंगाल की बेटी यहां की सीएम बनेगी। इसे लेकर उन्होंने पोस्टर भी जारी किया है, लेकिन ये बताएं कौन सी बेटी बंगाल की मुख्यमंत्री बनेंगी? बता दें कि बीजेपी ने बंगाल नेताओं का पोस्ट जारी करते हुए कहा है कि बंगाल को अपनी बेटी चाहिए बुआ नहीं। इस पोस्टर में बीजेपी ने ममता बनर्जी को बुआ के तौर पर पेश किया है। 

इससे पहले टीएमसी ने बंगाल चुनाव के अभियान की शुरुआत करते हुए 'बंगाल को चाहिए अपनी बेटी' का नारा दिया था। इसी के जवाब में बीजेपी ने अपनी महिला नेत्रियों का पोस्ट जारी किया है, लेकिन बीजेपी सीएम चेहरे को लेकर अभी भी चुप है।

बीजेपी की ओर से जारी किया गया है महिलाओं का पोस्टर 

बीजेपी की तरफ से लगातार कहा जा रहा है कि उनका सीएम फेस बंगाल का ही होगा। लिहाजा, लगातार बीजेपी के सीएम फेस को अटकलें लगती रही हैं और टीएमसी भी इस मुद्दे पर बीजेपी से सवाल करती रहती है। इसी कड़ी में जब बीजेपी की तरफ से ममता बनर्जी पर पलटवार करने के लिए अपनी महिला नेताओं का पोस्टर जारी किया गया तो इस पर भी टीएमसी ने गेंद बीजेपी के ही पाले में डाल दी और पूछ डाला कि इन नेताओं में से कौन सीएम फेस होंगी, इसका जवाब बीजेपी दे। 

बंगाल में कोई आतंक का माहौल नहीं है- जितेंद्र तिवारी 

इसके अलावा कार्यक्रम में टीएमसी नेता जितेद्र तिवारी ने कहा कि बंगाली में कोई आतंक का माहौल नहीं है, जितेंद्र तिवारी ने कहा कि दिल्ली से बीजेपी नेता बंगाल आते हैं और खुली हवा में सांस लेते हैं, उनके आमोद-प्रमोद का भी इंतजाम है, इनको ये भी आजादी है कि जाते समय गाली भी दे जाते हैं। 

जितेंद्र तिवारी ने कहा कि बंगाल के बीजेपी के नेता अपने दम पर क्यों नहीं खड़ा होते हैं, क्या यहां के नेताओं में योग्यता नहीं है? दिल्ली के से आकर बीजेपी के नेता बंगाल बीजेपी के नेता को अपमानित करते हैं? आखिर ऐसा क्यों होता है, क्या इनमें अपनी योग्यता नहीं है?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios