Asianet News Hindi

बढ़ेगा लॉकडाउन? CM ने पहले कहा 15 अप्रैल के बाद भी निकलने की आजादी नहीं, 45 मिनट बाद हटाया ट्वीट

पीएम मोदी ने आज गुरुवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग बैठक की। बैठक खत्म होने के बाद अरुणाचल प्रदेश के सीएम ने लिखा, 'लॉकडाउन का समय 15 अप्रैल को पूरा होगा। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम सड़कों पर जाने के लिए आजाद होंगे।' फिर ट्वीट को हटा दिया। 

Will lockdown increase? CM khandu said no freedom to leave even after April 15 kps
Author
New Delhi, First Published Apr 2, 2020, 3:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश में बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए युद्धस्तर पर काम जारी है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार लगातारें कदम उठा रही हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी ने आज गुरुवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग बैठक की। बैठक खत्म होने के बाद अरुणाचल प्रदेश के सीएम की एक ट्वीट ने सनसनी मचा दी है। सीएम के ट्विटर अकाउंट से लॉकडाउन को लेकर ट्वीट किया गया। जिसके 45 मिनट बाद उस ट्वीट को हटा भी दिया गया। 

सीएम ने क्या लिखा ट्वीट में? 

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की तस्वीरें ट्वीट कर लिखा- लॉकडाउन का समय 15 अप्रैल को पूरा होगा। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम सड़कों पर जाने के लिए आजाद होंगे। हम सभी को संक्रमण कम करने के लिए जिम्मेदार होना होगा। लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग कोरोना से लड़ने का एक मात्र तरीका है। 

pema_040220025723.png

45 मिनट बाद हटाया ट्वीट

सीएम पेमा खांडू द्वारा ट्वीट किए जाने जाने के बाद लॉकडाउन को लेकर तरह-तरह के सवाल उठने लगे। जिसके 45 मिनट बाद ही उन्होंने ट्वीट हटा लिया। 
पेमा खांडू ने एक और ट्वीट किया, जिसमें खंडन लिखा था। नए ट्वीट में पेमा खांडू ने लिखा, 'लॉकडाउन के समय को लेकर किया गया पिछला ट्वीट एक ऑफिसर ने किया था, जिसकी हिंदी की समझ काफी लिमिटेड है। इसलिए ट्वीट को हटा दिया गया'। 

tweet_040220025856.jpg

लॉकडाउन का आज 9 वां दिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च की रात 8 बजे देश के नाम संबोधन में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था। इस दौरान पीएम मोदी ने साफ किया था कि कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ना है तो लॉकडाउन जरूरी है। लॉकडाउन लागू हुए आज 9 दिन पूरे हो गए हैं। 21 दिनों के लॉकडाउन की अवधि 14 अप्रैल को पूरी हो रही है। 

पीएम मोदी ने राज्यों संग की बैठक 

कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए पीएम मोदी ने सभी राज्यों के सीएम के साथ बैठक की। बैठक में पीएम ने अभी तक उठाए गए कदमों की जानकारी ली। इस दौरान राज्यों ने केंद्र सरकार से अपने बकाए पैसे भी मांगे। साथ ही लॉकडाउन बढ़ाए जाने को लेकर भी सवाल किया । वहीं पीएम मोदी ने केंद्र सरकार द्वारा दिए गए राहत पैकेज का लाभ सभी लोगों को दिलाने के लिए राज्य सरकारों को काम करने का निर्देश दिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios