Asianet News HindiAsianet News Hindi

साहब! सास-ननद के साथ मिलकर पति देह व्यापार करने का बनाता है दबाव, मना करने पर चाकू गर्म कर दागते

पीड़िता ने बताया कि जब उसने ऐसे गलत धंधे में शामिल होने से इनकार कर दिया तो उसके साथ बुरा बर्ताव किया जाने लगा। रोज उसके साथ मारपीट की जाने लगी। एक बार तो उसकी आंख फोड़ने की कोशिश भी की गई।

Woman alleges husband to force for prostitution, horrible story of UP woman married in Panipat, DVG
Author
First Published Sep 25, 2022, 12:13 AM IST

पानीपत। हरियाणा की एक बहू ने अपने ससुरालियों पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। पानीपत की रहने वाली बहू ने आरोप लगाया कि उसके ससुराली उसको वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाहते हैं, मना करने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई करते हैं। उसकी आंख फोड़ने की कोशिश की, उसे गर्म चाकूओं से दागा गया। पीड़ित युवती किसी तरह उनके चंगुल से भागकर पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता रहने वाली है यूपी की...

हरियाणा के पानीपत शहर के किला थाने क्षेत्र में ब्याही गई महिला ने बताया कि उसका मायका यूपी में है। तीन साल पहले उसकी शादी पानीपत के युवक से हुई थी। उसने बताया कि शादी के कुछ ही दिन बाद उसे पता चल गया कि उसकी सास और चार ननद घर में ही वेश्यावृत्ति का धंधा करती है। कुछ ही दिनों बाद उस पर भी इस धंधे में धकेलने का दबाव बनाया जाने लगा। 

किया इनकार तो करने लगे प्रताड़ित...

पीड़िता ने बताया कि जब उसने ऐसे गलत धंधे में शामिल होने से इनकार कर दिया तो उसके साथ बुरा बर्ताव किया जाने लगा। रोज उसके साथ मारपीट की जाने लगी। एक बार तो उसकी आंख फोड़ने की कोशिश भी की गई। इसके बाद वह अपने मायके चली गई। लेकिन ससुरालियों ने मायके वालों पर दबाव बनाया। पंचायत हुई तो तय हुआ कि वह पति के साथ दूसरी जगह रहेगी। इस शर्त पर वह वापस पानीपत गई। लेकिन कुछ ही दिनों बाद पति भी अपनी मां के दबाव में आकर उसको इसके लिए प्रताड़ित करने लगा। सास व ननद से मिलकर उसको मारने का प्रयास करने लगे। पीड़िता ने बताया कि एक दिन तो हद कर दी। गर्म चाकू से उसके शरीर को जगह-जगह दागा। उसकी मोबाइल तोड़ दी। पीड़िता ने बताया कि उसकी सास व ननद वेश्यावृत्ति में पहले भी जेल की सजा काट चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:

माओ के बाद चीन के सबसे ताकतवर नेता बनकर उभरे शी जिनपिंग विरोधियों को लगा रहे ठिकाने, विरोधियों को सजा-ए-मौत

कांग्रेस का अगला अध्यक्ष कौन? अशोक गहलोत-शशि थरूर या फिर राहुल के हाथ में होगी कमान, जानिए क्यों मचा घमासान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios