फोन पर बात करते रहो चाहे ऊपर से ट्रेन गुजर जाए, बाल-बाल बची लड़की, बोले लोग- बात करना इतना जरूरी तो नहीं

| Nov 30 2022, 05:53 PM IST

फोन पर बात करते रहो चाहे ऊपर से ट्रेन गुजर जाए, बाल-बाल बची लड़की, बोले लोग- बात करना इतना जरूरी तो नहीं

सार

फोन पर बात कर रही एक लड़की के ऊपर से ट्रेन गुजर गई। गनीमत रही कि उसे कोई नुकसान नहीं हुआ। लड़की ट्रेन गुजरते वक्त और उसके बाद भी बात करती रही। घटना का वीडियो वायरल हो गया है।
 

नई दिल्ली। कुछ लोग फोन पर बात करते-करते इतने खो जाते हैं कि उन्हें किसी और चीज का होश नहीं होता। इसके चलते वे हादसे के भी शिकार हो जाते हैं। आए दिन फोन पर बात करते वक्त ट्रेन की चपेट में आकर लोगों के मारे जाने की खबरें आती है, लेकिन तब भी बहुत से लोग कोई सबक नहीं सीखते। 

एक ऐसी ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में एक लड़की फोन पर बात करने में इस कदर खो जाती है कि उसकी जान खतरे में पड़ जाती है। घटना किसी छोटे रेलवे स्टेशन की है। लड़की जान जोखिम में डालकर रेल ट्रैक पार करती है। ऊपर से वह फोन पर भी बात करती रहती है। इसी दौरान एक तेज रफ्तार मालगाड़ी पटरी पर आ जाती है। 

Subscribe to get breaking news alerts

 

 

 

ट्रेन आते देख ट्रैक पर लेट गई लड़की
ट्रेन आते देख लड़की रेलवे ट्रैक पर लेट जाती है। गनीमत रहती है कि उसे कुछ नहीं होता। ट्रेन गुजर जाने के बाद लड़की उठती है। हैरान करने वाली बात यह है कि लड़की अपने ऊपर से ट्रेन गुजरने और उसके बाद भी फोन पर बात करना जारी रखती है। वीडियो देख लोग कह रहे हैं कि फोन पर बात करना इतना जरूरी तो नहीं है। 

यह भी पढ़ें- बिजली सी तेजी से आए तेंदुआ ने दो लोगों पर किया अटैक, Live Video में देखें कैसे लोगों ने शोर कर बचाई जान

वीडियो को 28 नवंबर को ट्विटर पर शेयर किया गया था। कुछ ही घंटों में वीडियो ट्विटर पर चर्चा का विषय बन गया। कई लोगों ने फोन पर  बात करने के चलते अपनी जान खतरे में डालने के लिए महिला की निंदा की। एक यूजर ने कमेंट किया कि इंसान की जिंदगी जीने का मौका किस्मत वालों को ही मिलता है। हमें इसे संभलकर जीना चाहिए। 

यह भी पढ़ें- बेंगलुरु: बाइक टैक्सी ड्राइवर ने साथी के साथ मिलकर युवती से किया गैंगरेप, मौके पर मौजूद थी एक और महिला