Asianet News Hindi

Archery World Cup: पति-पत्नी की जोड़ी ने भारत को दिलाया तीसरा गोल्ड, नीदरलैंड को हराया

अतनु दास और उनकी पत्नी दीपिका कुमारी ने रविवार को तीरंदाजी विश्व कप की मिश्रित टीम स्पर्धा के फाइनल में स्वर्ण पदक जीता।

Archery World Cup Deepika Kumari and Atanu Das win gold in mixed team event pwa
Author
New Delhi, First Published Jun 27, 2021, 7:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. पेरिस में चल रहे तीरंदाजी विश्व कप में भारत को तीसरा स्वर्ण पदक मिला है। भारतीय महिला रिकर्व टीम ने गोल्ड पर निशाना साधा है। दीपिका कुमारी और अतनु दास की भारत की रिकर्व तीरंदाजी मिश्रित टीम ने रविवार को यहां पेरिस में तीरंदाजी विश्व कप में स्वर्ण पदक जीता। 

इसे भी पढ़ें- अभिषेक वर्मा ने लगाया गोल्डन निशाना, पेरिस विश्व कप में जीता गोल्ड मेडल

अतनु दास और उनकी पत्नी दीपिका कुमारी ने रविवार को तीरंदाजी विश्व कप की मिश्रित टीम स्पर्धा के फाइनल में स्वर्ण पदक जीता। इस भारतीय जोड़ी ने नीदरलैंड के जेफ वान डेन बर्ग और गैब्रिएला शोलेसर को 5-3 से हराकर भारत को टूर्नामेंट में तीसरा स्वर्ण पदक दिलाया। इससे पहले दीपिका, अंकिता भगत और कोमोलिका बारी की भारतीय महिला रिकर्व टीम ने मेक्सिको पर 5-1 की आसान जीत से स्वर्ण पदक अपने नाम किया।

महिला रिकर्व टीम पिछले हफ्ते ओलंपिक क्वालीफाई करने से चूक गई थी और इस स्वर्ण पदक से उसने इस निराशा को कम करने की कोशिश की। दीपिका ने महिला टीम को इस साल विश्व कप में लगातार दूसरा स्वर्ण पदक दिलाने की अगुआई की। बता दें कि शनिवार को अभिषेक वर्मा ने कम्पाउंड व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios