नई दिल्ली. समूचे विश्व में फैली कोरोना वायरस अब महामारी का रूप ले चुकी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण का असर खेलों में भी पड़ा है। कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए डच फॉर्म्यूला वन ग्रां प्री रेस अगले साल तक स्थगित कर दी गई है। इस रेस को 1985 के बाद पहली बार कैलेंडर में वापसी करनी थी। लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण इसे अगले साल तक स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

बता दें कि डच फॉर्म्यूला वन ग्रां प्री रेस का आयोजन तीन मई को जांडवूर्ट में किया जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे पहले मार्च में स्थगित किया गया था। आयोजकों ने बयान में कहा, 'कोरोना वायरस के दुनिया भर में फैलने से फॉर्म्यूला वन हेनेकेन डच ग्रां प्री को स्थगित कर दिया गया , जिसकी पहले आयोजन की घोषणा की गई थी। इसे 2021 तक स्थगित कर दिया गया है।'

अब मोटरस्पोर्ट महासंघ 2021 के लिए बनाएगा प्लान 
कार्यक्रम के आयोजकों की माने तो अब डच फॉर्म्यूला वन ग्रां प्री रेस के लिए मोटरस्पोर्ट महासंघ एफआईए के साथ मिलकर फॉर्म्यूला वन प्रबंधन 2021 का कार्यक्रम बनाएगा, जिसमें डच ग्रां प्री की नई तारीख पर भी फैसला होगा। माना जा रहा है कि सब कुछ ठीक रहा तो ये 2021 के पहले तिमाही के आसपास ही आयोजित किया जा सकता है।

कहीं दुकान लूटने पहुंचा दिव्यांग-कहीं दिखी अमानवीयता...ऐसे ही वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें...

हथियार से लैस हो व्हीलचेयर पर दुकान लूटने आया दिव्यांग

गर्मी ने दिखाया अपना प्रचंड रूप, पेड़ पर मरकर चिपके हुए हैं पक्षी

दर्दनाक है वीडियो: हाथों में छाले...घर पहुंचने की आस, चिलचिलाती धूप और दो परिवारों का दर्द

एंबुलेंस का स्टाफ गश खाकर सड़क पर गिरा, 25 मिनट तक डॉक्टरों ने हाथ नहीं लगाया

बहुत ही खतरनाक है इस तरह का मास्क पहनना