Asianet News Hindi

यूएफसी हैवीवेट मुकाबले में कर्टिस ब्लेडेस ने दर्ज की जीत, एलेक्सांद्र को हराया

इस मुकाबले के दौरान कोरोना वायरस महामारी से जुड़े नियमों के चलते कोई दर्शक मौजूद नहीं था। 

Curtis Blaydes victory in UFC heavyweight match, defeated Alexander Volkov MJA
Author
New Delhi, First Published Jun 21, 2020, 5:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। लास वेगास में हुए अल्टीमेट फाइटिंग चैम्पियनशिप (यूएफसी) मुकाबले में अमेरिका के प्रोफेशनल मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट और हैवीवेट दावेदार कर्टिस ब्लेडेस ने शनिवार रात एलेक्सांद्र वोल्कोव को सर्वसम्मत फैसले में हरा कर लगातार चौथी जीत दर्ज की। एलेक्सांद्र रूस के मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट हैं। वे 2009 से प्रोफेशनल मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट रहे हैं। फीदरवेट के बेहद रोमांचक मुकाबले में जोश एमेट ने सर्वसम्मत फैसले में शेन बुर्गोस को हराया।

कोई दर्शक नहीं था मौजूद
ये मुकाबले इस मायने में खास थे कि इस दौरान यूएफसी एपेक्स जिम में जहां मुकाबला हो रहा था, कोई दर्शक मौजूद नहीं था। कोरोना वायरस महामारी की वजह से यह नियम बनाया गया है कि ऐसे मुकाबलों में दर्शकों की मौजूदगी नहीं होगी। इसके बावजूद इन मुकाबलों में रोमांच काफी था। 

मास्क पहन कर उतरे थे खिलाड़ी
पूरी तरह से दर्शकों की गैरमौजूदगी में हुए इस मुकाबले में खिलाड़ी मास्क पहन कर फाइट के लिए आमने-सामने हुए थे। मुकाबले के दौरान ब्लेडेस ने ज्यादातर समय तक वोलकोव के खिलाफ अपना दबदबा बनाए रखा और बेहद आसान जीत दर्ज की। जजों ने 49-46, 48-47 और 48-46 से ब्लेडेस के पक्ष में फैसला सुनाया। वहीं, एमेट ने बुर्गोस को 29-28, 29-28 और 29-27 से शिकस्त दी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios