Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस खिलाड़ी को जीवनभर फ्री में मिलेगा पिज्जा, डॉमिनोज इंडिया ने की घोषणा

मीरा चानू ने जीत के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बहुत दिनों से पिज्जा नहीं खाईं है और उन्हें पिज्जा खाना है। 
 

Dominos India announces lifetime free pizza for Mirabai Chanu after win silver medal in Tokyo Olympics pwa
Author
New Delhi, First Published Jul 25, 2021, 9:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक-2020 में भारत के लिए पहला मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। चानू ने सिल्वर मेडल जीता है। मीरा चानू के जीत के बाद देशभर से उन्हें बधाईयां मिल रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ डोमिनोज पिज्जा ने मीरा चानू के लिए एक बड़ी घोषणा की है। दरअसल, मीरा चानू ने जीत के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बहुत दिनों से पिज्जा नहीं खाईं है और उन्हें पिज्जा खाना है। 

इसे भी पढ़ें-  Cheer4India:बचपन में लकड़ियों का बोझ उठाने वाली मीरा ने दिलाया ओलंपिक में सिल्वर, PM बोले-शानदार प्रदर्शन


Dominos ने टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली मीराबाई चानू को आजीवन फ्री पिज्जा देने का ऐलान किया है। Dominos India ने घोषणा करते हुए कहा है कि वे जीवनभर ओलिंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू को मुफ्त पिज्जा देंगे।

ट्वीट कर दी जानकारी
डॉमिनोज इंडिया ने टि्वटर पर लिखा, 'पदक घर लाने पर आपको बहुत-बहुत बधाई। आपने एक अरब से ज्यादा भारतीयों के सपनों को पूरा किया है। इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती कि हम आपको ताउम्र मुफ्त पिज्जा देंगे। फिर से बधाई।' 

इसे भी पढ़ें- Tokyo Olympics 2020: बॉक्सिंग में भारत की शानदार शुरुआत, मैरीकॉम ने जीता पहला मुकाबला


पीएम मोदी ने दी थी बधाई
मीरा चानू के मेडल जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत दिग्गज नेताओं ने उन्हें बधाई दी थी।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios