FIFA World Cup 2022: घर में घुसकर चोरों ने की लूट, इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को वर्ल्डकप छोड़कर लौटना पड़ा

| Dec 05 2022, 02:00 PM IST

FIFA World Cup 2022: घर में घुसकर चोरों ने की लूट, इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को वर्ल्डकप छोड़कर लौटना पड़ा

सार

फीफा वर्ल्डकप 2022 में इंग्लैंड (England Team FIFA World Cup) की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुकी है लेकिन टीम के एक खिलाड़ी को घर वापस लौटना पड़ा है। दरअसल, इस खिलाड़ी के घर में हथियारबंद लुटेरों ने हमला बोल दिया जिसकी वजह से लौटना पड़ा।
 

FIFA World Cup. इंग्लैंड की टीम ने सेनेगल को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है लेकिन टीम के स्टार खिलाड़ी रहीम स्टर्लिंग को वापस स्वदेश लौटना पड़ गया। यह इंग्लैंड की टीम के लिए बड़े झटके जैसा है। स्टार प्लेयर स्टर्लिंग को परिवार में हुई लूट के बाद घर लौटना पड़ा है। रिपोर्ट्स के अनुसार स्टर्लिंग के घर में हथियारबंद लुटेरों ने चोरी की है जिसके बाद उन्हें परिवार के पास वापस लौटना पड़ा है। 

हथियारबंद चोरों ने किया हमला
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस वक्त वे कतर में फीफा वर्ल्डकप खेल रहे थे, उसी वक्त हथियार बंद चोरों ने उनके घर पर धावा बोल दिया और परिवार की मौजूदगी में चोरी की घटना को अंजाम दिया। इंग्लैंड के कोच गेरेथ साउथगेट ने बताया कि हमारी पूरी टीम स्टर्लिंग के साथ है। ऐसे मुश्किल वक्त में उन्हें अपने परिवार के साथ होना जरूरी है, इसलिए वे वापस लौट चुके हैं। आने वाले कुछ दिनों में सबकुछ ठीक रहा तो वे फिर से टीम के साथ जुड़ जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड की टीम की तरफ से इस घटना की पूरी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन रहीम का टीम से बाहर होना इंग्लैंड टीम के लिए बड़ा झटका है।

Subscribe to get breaking news alerts

फ्रांस से होगा क्वार्टर फाइनल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रहीम स्टर्लिंग के घर से करीब 3 लाख पाउंड से अधिक कीमत की घड़ियां चोरी हुई हैं। हालांकि पुलिस की तरफ से अभी तक डिटेल्स नहीं दी गई हैं लेकिन उनका परिवार सुरक्षित बताया गया है। फीफा वर्ल्डकप में इंग्लैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है और क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। जहां इंग्लैंड का मुकाबला मजबूत फ्रांस की टीम के साथ होने वाला है। वह मैच जीतने के बाद ही टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। इंग्लैंड की टीम ने प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सेनेगल की टीम को 3-0 से मात दी है। इस जीत में कप्तान हैरी केन, जॉर्डन हेंडरसन और बुकायो साका का कमाल दिखा जिन्होंने टीम के लिए 1-1 गोल दागे। इंग्लैंड की टीम 10वीं बार क्वार्टर फाइनल में पहुंची है। 

यह भी पढ़ें

अनोखे हैं इन फुटबॉलर्स के टैटू, किसी ने बीवी के लिप्स को बनवा लिया बॉडी पर तो किसी ने मां बहन का चेहरा गुदवाया