Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेहद नॉटी है Shoaib Malik और Sania Mirza बेटा Izhaan, भरी महफिल में अपनी मां के साथ किया ऐसा बर्ताव

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक हाल ही में एक परफ्यूम लॉन्च प्रोग्राम में पहुंचे। जहां उनका बेटा इजहान भी उनके साथ था। लेकिन इस दौरान सानिया के बेटे ने भरी महफिल में उनकी नाक पर हाथ दे मारा।
 

Shoaib Malik and Sania Mirza's Son Izhaan Funny video goes viral, see here dva
Author
New Delhi, First Published Nov 28, 2021, 2:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) का बेटा इजहान मलिक (Izhaan Malik) सोशल मीडिया स्टार है। उनकी मां अक्सर उनके फनी वीडियोज और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। लेकिन हाल ही में इजहान की एक हरकत ने सानिया को सबके सामने शर्मिंदा कर दिया। दरअसल, शुक्रवार को सानिया और शोएब अपने एक परफ्यूम के लॉन्च इवेंट पर पहुंचे थे। जहां फोटो सेशन के दौरान इजहान ने सानिया की नाक पर अपना हाथ दे मारा, जिससे उन्हें काफी एम्ब्रेस फील होना पड़ा। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं, इजहान का ये नॉटी अंदाज...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ApniISP.Com (@apniisp)

शुक्रवार को कराची में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अपने परफ्यूम ऑलराउंडर एंड स्मैश के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आयशा उमर और हानियां आमिर के साथ फोटोशूट करवाया। मैगजीन कवर के लिए फोटो क्लिक कराने के दौरान एक ऐसा इंसिडेंट हुआ, जिसे देख हर कोई हंसने लगा। दरअसल, इस फोटोशूट के दौरान शोएब मलिक अपने बेटे इजहान मलिक को गोद में पकड़े हुए थे। लेकिन इसके बीच इजहान ने अपनी मां सानिया की नाक पर एक चांटा मार दिया। हालांकि, इसके बाद सानिया ने उसे समझाते हुए प्यारी सी स्माइल दी, पर उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'इधर तो ठीक है लेकिन मुझे पक्का पता है कि घर जाकर इसकी कुटाई होगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

सानिया और शोएब के परफ्यूम लांच में आयशा अमर, सादिया इमाम, अनुशे अशरफ, हुमायूं सईद जैसे कई स्टार्स शामिल हुए। इस इवेंट की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खुद सानिया मिर्जा ने अपनी और शोएब की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें दोनों हसबेंड वाइफ रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

बता दें कि पिछले महीने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक ने टीम में फिनिशर की भूमिका निभाई थी। लगभग हर मैच में उनकी वाइफ उन्हें स्टेडियम में बैठकर चीयर करती नजर भी आई थी। लेकिन पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारकर बाहर हो गई थी। टी20 वर्ल्ड कप के बीच ही 30 अक्टूबर को सानिया और शोएब का बेटा 3 साल का हुआ। दोनों ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ उसका बर्थडे जोरदार तरीके से मनाया था। बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 में शादी की थी और 2018 में उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ।

ये भी पढे़ं- हार्ड कोर वर्कआउट के बाद प्लेट भर-भर खाना खाने पहुंचे Virat Kohli, इस जगह लिया डिनर का मजा

IPL 2022 : पंजाब किंग्स को अपने किसी खिलाड़ी पर भरोसा नहीं, मेगा ऑक्शन से पहले मिली ये अहम जानकारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios