Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्रिकेटर्स से लेकर टेनिस प्लेयर तक ने नीरज के लिए गया ऐसा गाना, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

भारत के टेनिस स्टार सोमदेव देवबर्मन (Somdev Devvaraman), पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) समेत कई खिलाड़ियों ने नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को अनोखे गोल्ड जीतने पर अनोखे अंदाज में बधाई दी और उनके लिए एक गाना गया। 

Somdev Devvaraman, Sunil Gavaskar And Ashish Nehra Dedicate A Song To Gold Medalist Neeraj Chopra
Author
Mumbai, First Published Aug 8, 2021, 12:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतने के साथ भारत का पहला ट्रैक और फील्ड ओलंपिक पदक जीता। पूरा देश उनकी इस जीत से गौरवान्वित है और उन्हें बधाई दे रहा है। भारत के टेनिस स्टार सोमदेव देवबर्मन, पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर और पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा समेत कई खिलाड़ियों ने नीरज को अनोखे अंदाज में बधाई दी और उनके लिए एक गाना गया। प्लेयर्स का ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको भी सुनाते हैं, सोमदेव देवबर्मन का कम्पोज किया ये गाना...

'Neeraj Chopra is bringing home the Gold!'
भारत के सीनियर जर्नलिस्ट और कमेंटेटर अयाज मेमन ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कई खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के लिए एक गाना गा रहे हैं। ये गाना टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन ने लिखा है। इसमें भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा भी शामिल हैं। गाने के बोल कुछ इस प्रकार है Neeraj Chopra is bringing home the Gold!यानी नीरज चोपड़ा घर ला रहे हैं सोना!

बता दें कि सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा फिलहाल सोनी नेटवर्क के लिए भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। लेकिन इस ऐतिहासिक क्षण का जश्न मनाने के लिए ओलंपिक कमेंट्री टीम में शामिल हुए और सभी के साथ मिलकर गाना गया। 

नीरज चोपड़ा ने शनिवार को जेवलिन थ्रो के फाइनल मुकाबले में पहले अटैम्प्ट में 87.03 मीटर और दूसरे मीटर में 87.58 मीटर दूर भाला फेंका था। उनके इस बेंचमार्क के आसपास भी कोई एथलीट नहीं पहुंच पाया और उन्होंने गोल्ड अपने नाम किया। यह भारत के ओलंपिक टैक एंड फील्ड के इतिहास में पहला पदक है। 

ये भी पढ़ें- ऐसा है गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा का डाइट प्लान, चीट डे पर खाना पसंद है ये स्ट्रीट फूड

जिस हाथ की हुई थी सर्जरी, उसी हाथ से फेंका 87.58 मीटर दूर भाला, 2 साल में खुद को बनाया फौलाद की तरह मजबूत

1-2 नहीं गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा पर होगी इतने करोड़ की बारिश, सालभर फ्री फ्लाइट देगी इंडिगो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios