Asianet News Hindi

इस शख्स का पुलिस नहीं काट पा रही चालान, बिना हेलमेट चलता है सीना तान....

 गुजरात में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां एक शख्स बिना हेलमेट के चला जाता है और पुलिस चाहकर भी उसका चालान नहीं काट पाती। पुलिसवालों ने हेलमेट न लगाने की वजह पूछी तो वह हैरान थे।

This man rides a bike without helmet but Police not deduct the challan in gujrat
Author
Ahmedabad, First Published Sep 18, 2019, 6:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद, नए मोटर व्हीकल एक्ट में बदलावों के बाद पुलिस हर शहर में धड़ाधड़ चालान काट रही है। अगर किसी ने जरा सा भी यातायात के नियमों का उल्लंघन किया तो समझो वह जुर्माना दिए बिना नहीं जा सकता है। लेकिन गुजरात में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां एक शख्स बिना हेलमेट के चला जाता है और पुलिस चाहकर भी उसका चालान नहीं काट पा रही है। 

युवक की मजबूरी सुन हैरान थे पुलिसवाले
दरअसल पुलिस को हैरान कर देने वाला यह अनोखा मामला गुजरात के छोटा उदपुर में देखने को मिला है। जहां जाकिर मेमन नाम का शख्स बिना हेलमेट के बाइक चलाते हैं वो भी पुलिस के सामने। जाकिर की हेलमेट न पहनने की वजह है उसके साइज का हेलमेट बाजार में न मिलना। पहले तो पुलिसवाले हैरान हुए, फिर बाद में उससे इससे संबंधित सारी पूछताछ की। 

युवक बोला-सर में क्या करु, मैं तो पहना चाहता हूं...
जब पुलिस ने जाकिर को बिना हेलमेट के बाइक चालते देखा तो उसको रोक दिया। उसके पास गाड़ी से संबंधित सारे दस्तावेज मौजूद थे। जब उससे पूछा गया कि हेलमेट क्यों नहीं पहना तो बोला, साहब में तो लगाना चाहता हूं। लेकिन कहीं मेरे साइज को कोई हेलमेट मिलता ही नहीं है। साहब मेरे सिर का साइज बड़ा है। जिसकी वजह से हेलमेट सिर में एडजस्ट नहीं होता है। अब आप ही बताओ में क्या कर सकता हूं। मैं तो यातायात के सारे नियमों को समझता हूं और उनका पालन भी करता हूं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios