Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओह मेरे दिल के चैन: निशाने नहीं सुर लगाने में भी अव्वल है गोल्डन गर्ल अवनि लखेरा, सुना उनका फेवरेट गाना

SAI मीडिया के आधिकारिक हैंडल ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें अवनि लखेरा (Avani Lekhara) आरडी बर्मन का गाना 'ओ मेरे दिल के चैन' गा रही है। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Tokyo Paralympics 2020: Gold medallist Avani Lekhara Shows her singing skills, see video
Author
Tokyo, First Published Sep 3, 2021, 7:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय निशानेबाज अवनि लखेरा ने हाल ही में टोक्यो पैरालंपिक (Tokyo Paralympics 2020) में स्वर्ण पदक जीतकर सभी को प्रभावित किया था, अब अपने उन्होंने एक बार फिर लोगों को इंम्प्रेस किया। लेकिन इस बार अपने खेल से नहीं बल्कि अपनी सिंगिंग से उन्होंने  लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। गुरुवार को SAI मीडिया के आधिकारिक हैंडल ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें 19 वर्षीय एथलीट फेमस आरडी बर्मन का गाना 'ओ मेरे दिल के चैन' गा रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं अवनि का हिडन टैलेंट...

इस वीडियो को शेयर कर SAI मीडिया ने लिखा कि, भारत के झंडे की गोल्डन गर्ल अवनि लखेरा परफेक्ट है। वह एकडमी, शूटिंग और अब इस डाउन पॉइंटिंग बैकहैंड इंडेक्स पर अपना दिमाग लगाने वाली हर चीज में उत्कृष्टता हासिल करने का लक्ष्य रखती है। अवनि का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह मास्क पहने गाना गा रही है और 2-4 लोग उनके पास खड़े होकर उनका गाना इंजॉय कर रहे हैं।

बता दें कि अवनि लखेरा ने सोमवार को पैरालंपिक खेलों में महिलाओं की R2 - 10 मीटर एयर राइफल स्टैंडिंग SH1 इवेंट में गोल्ड मेडल जीता था। इसके साथ ही वह पैरालंपिक के इतिहास में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनीं। सोमवार को मेडल इस एथलीट ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह दुनिया में टॉप पर हैं।

ये भी पढ़ें- India Book Of Records : 6 साल के बच्चे ने 30 सेकंड में लगा दिए 58 पुश; दर्ज हुआ इंडिया बुक में रिकॉर्ड

10 का दम: Tokyo Paralympics में इन 10 भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, भारत का अबतक का रिकॉर्ड प्रदर्शन

5 की उम्र में कटा पैर, ईट भट्टे में काम करती थी मां..ऐसा है सिल्वर मेडलिस्ट मरियप्‍पन थंगावेलु का संघर्ष

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios