Asianet News HindiAsianet News Hindi

100 किमी की रफ्तार से चल रही जैगुआर ने मर्सिडीज को मारी टक्कर, उड़ गए परखच्चे

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, जैगुआर कार के मालिक की पहचान कार के नंबर WB20AU9797 से हो गई है, जो कि पार्क स्ट्रीट के बिरयानी आउटलेट के पास रहता है। 

100kmph Car Was driving Accident in kolkata two person dead
Author
Kolkata, First Published Aug 17, 2019, 4:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. राज्य में शुक्रवार देर रात को एक सड़क हादसा हो गया। इसमें दो लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी। दोनों की पहचान काजी मोहम्मद मैनुल आलम (36) और फरहाना इस्लाम तानिया (28) नाम से की गई है। दरअसल, एक तेज रफ्तार कार ने पुलिस की चौकी के पास खड़ी कार को टक्कर मारी तो उस वक्त मृत शख्स भी वहीं खड़े थे, जिससे इस दुर्घटना की चपेट में आ गए। कोलकाता पुलिस अधिकारी के अनुसार, काजी मोहम्मद बांग्लादेश से संबंध रखता था, जो कि अपनी आंख का इलाज करवाने कोलकाता आया था। वहीं, फरहाना सिटी बैंक में काम किया करते थे।

100 किलोमीटर की रफ्तार से चल रही थी कार

बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाली जैगुआर कार 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। इसने खड़ी मर्सिडीज को टक्कर मारी थी, जो कि ट्रैफिक पुलिस की चौकी के पास खड़ी थी। कार से टक्कर होने के बाद घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। इसके साथ ही कुछ लोग घायल भी हो गए। घायलों में मर्सिडीज के मालिक को भी चोटें आई थीं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया। हालांकि, पुलिस ने उनके बारे में कोई जानकारी नहीं दी।  

कार के ड्राइवर की हुई पहचान

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, जैगुआर कार के मालिक की पहचान कार के नंबर WB20AU9797 से हो गई है, जो कि पार्क स्ट्रीट के बिरयानी आउटलेट के पास रहता है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके अलावा ड्राइवर पर रश ड्राइविंग करने का चार्ज लगाया गया है, जो कि मोटर विकल्स एक्ट के तहत आता है। पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि शनिवार शाम तक मृत शख्स की बॉडी को उनके घर पहुंचा दिया गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios