Asianet News Hindi

मॉनिटर के चुनाव में हारने से परेशान छात्र ने कर ली खुदकुशी

तेलंगाना के भोंगिर इलाके के एक स्कूल में क्लास मॉनिटर के चुनाव करवाए गए थे और चरण कक्षा की एक छात्रा से इस चुनाव में हार गया था। यह बात उसके दिल में इस कदर घर कर गयी कि उसने अपनी जिन्दगी खत्म करने का कदम उठा लिया। 

13 year old gives up on life after loosing class monitor elections
Author
Hyderabad, First Published Jul 20, 2019, 12:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद: आठवीं में पढ़ने वाले 13 साल के एक छात्र ने हार से बदहवास हो कर आत्महत्या कर ली। तेलंगाना के भोंगिर स्थित एक स्कूल में क्लास मॉनिटर का इलेक्शन हुआ था जिसमें वह हार गया और उसके बाद उसने यह कदम उठाया। छात्र की पहचान चरण के रूप में हुई है। शुक्रवार दोपहर उसका शव रमन्नापेट के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। डीसीपी नारायण रेड्डी ने बताया कि गुरुवार देर रात हमें एक गुमशुदगी की शिकायत मिली थी, जिसमें 13 साल के छात्र के लापता होने की बात कही गई थी। तत्काल रूप से गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया गया था। जांच में पता चला कि स्कूल मैनेजमेंट ने क्लास मॉनिटर का इलेक्शन करवाया था। इसमें चरण एक छात्रा से हार गया। इसके बाद से ही वह काफी निराश था। 

 शिकायत पर मामला दर्ज करेंगे- पुलिस

डीसीपी ने बताया कि हार से परेशान होकर छात्र ने आत्महत्या कर ली। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेजा गया है। अगर छात्र के माता-पिता स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ शिकायत करते हैं तो हम मामला दर्ज करेंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios