Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोवा के एक स्टूडेंट का दावा, नागरिकता कानून को लेकर पोस्ट किया था, BJP नेता ने दी चेतावनी

गोवा में भाजपा के एक नेता के खिलाफ कानून के एक छात्र ने मामला दर्ज कराया है कि सोशल मीडिया पर संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ टिप्पणी करने पर भाजपा नेता ने उसे कथित तौर पर धमकाया है

A Goa student's claim was posted regarding citizenship law BJP leader warned kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 20, 2019, 3:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पणजी: गोवा में भाजपा के एक नेता के खिलाफ कानून के एक छात्र ने मामला दर्ज कराया है कि सोशल मीडिया पर संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ टिप्पणी करने पर भाजपा नेता ने उसे कथित तौर पर धमकाया है।

बहरहाल, भाजपा नेता ने किसी को भी सोशल मीडिया पर धमकी देने से इनकार किया है। बृहस्पतिवार को गोवा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार प्रसेनजीत प्रभाकर ढागे ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता शरमद रायतुरकर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने कहा कि शिकायत की प्रति राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को भी भेजी गई है। रायतुरकर 2017 में गोवा विधानसभा का चुनाव मडगावं सीट से लड़े थे लेकिन वह कांग्रेस नेता दिगंबर कामत से हार गए थे।

ढागे ने अपनी शिकायत में कहा कि सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के संबंध में उनके दोस्त ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें उसने प्रदर्शन के बाद सड़क और परिसर साफ करने के लिए दिल्ली स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों की तारीफ की थी।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रायतुरकर ने एक टिप्पणी की और उसके साथ एक वीडियो भी लगाया जिसमें भीड़ एक बुजुर्ग व्यक्ति को पीट रही थी। रायतुरकर ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि शिकायत करने वाले को उसी तरह पीट-पीट कर मार दिया जाना चाहिए जैसा इस वीडियो में है। शिकायतकर्ता का कहना है कि इससे वह अपने जीवन को लेकर खतरा महसूस करते हैं। संपर्क करने पर रायतुरकर ने सोशल मीडिया पर धमकी देने से इनकार किया है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios