Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली खेल विवि का कुलपति नियुक्त, करोड़ो खर्च कर प्रचार लेकिन हकीकत देख रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में बताया गया है कि कुलपति कर्णम मल्लेश्वरी को बनाया गया है। उनके कुलपति के आवास का बोर्ड एक पेड़ के नीचे लगा दिया गया है।

AAP Government appointed Vice chancellor in Delhi Sports University, know the reality of the institution
Author
New Delhi, First Published Jul 30, 2021, 11:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। दिल्ली में खेल विश्वविद्यालय के खोले जाने की हकीकत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दिल्ली में आप सरकार के खेल विश्वविद्यालय को लेकर दिए जा रहे विज्ञापन की हकीकत सामने आ रही है। सरकार ने कुलपति तो नियुक्त कर दिया है लेकिन जिस जगह पर खेल विवि का दावा किया जा रहा है वहां विवि के नाम का केवल बैनर ही है, बाकी दूर दूर तक केवल झाड़-झंखाड़ ही दिख रहा।
बीजेपी ने आरोप लगाया है कि विवि की जमीन पर एक ईंट भी नहीं रखी गई है और कुलपति नियुक्त करने के साथ करोड़ो रुपये प्रचार में बेवजह बहाया जा रहा है।  

कुलपति निवास के नाम पर पेड़ के नीचे नेमप्लेट

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में बताया गया है कि कुलपति कर्णम मल्लेश्वरी को बनाया गया है। उनके कुलपति के आवास का बोर्ड एक पेड़ के नीचे लगा दिया गया है। इसी तरह एक खाली मैदान पर बोर्ड लगाकर बाक्सिंग रिंग बताया गया है। इसी तरह विभिन्न खेलों का ग्राउंड बोर्ड लगाकर दिखाया गया है। 

वीडियो भाजपा दिल्ली के प्रवक्ता नवीन जिंदल ने शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि जिस विवि की एक भी ईंटी नहीं रखी गई है उसका कुलपति नियुक्त कर प्रचार में करोड़ो रुपये बहाए जा रहे हैं। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios