Asianet News Hindi

10 साल बाद कब्र से निकाली गई लाश, रहस्यमयी तरीके से हुई थी मौत

14 वर्षीय एक किशोर की संदिग्ध मौत की जांच के लिए पुलिस ने कब्र से उसके शव को निकाला है। इस मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने फॉरेंसिक जांच करने का निर्णय लिया है। पुलिस ने बताया कि पांच अप्रैल, 2009 को आदर्श दूध खरीदने घर से निकला था और उसके कुछ घंटे बाद मृत मिला।

After 10 years, the dead body was removed from the grave in thiruvananthapuram kerala
Author
Thiruvananthapuram, First Published Oct 15, 2019, 10:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तिरुवनंतपुरम, रहस्यमयी तरीके से तालाब में 10 साल पहले डूबे 14 वर्षीय एक किशोर की संदिग्ध मौत की जांच के लिए पुलिस ने कब्र से उसके शव को निकाला है। इस मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने फॉरेंसिक जांच करने का निर्णय लिया है। पुलिस ने बताया कि पांच अप्रैल, 2009 को आदर्श दूध खरीदने घर से निकला था और उसके कुछ घंटे बाद मृत मिला।

एक साथ हुई थी 6 लोगों की मौत
पुलिस को संदेह है कोझीकोड में 2002 से 14 साल के बीच में एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या हुई है। पुलिस ने इससे पहले दावा किया था कि किशोर की मौत डूबने से हुई, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ था कि उसके सिर और मेरुदण्ड पर जख्म के निशान थे।

अवशेषों को निकाला बाहर 
इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया। 2016 में पुलिस प्रमुख ने इस मामले को अपराश शाखा में भेज दिया था। केरल पुलिस और अपराध शाखा के कर्मियों ने अवशेषों को बाहर निकाल लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios