Asianet News HindiAsianet News Hindi

अंकिता भंडारी के व्हाट्सअप में खुलासा, रिसेप्शनिस्ट को 10000 रुपये में कस्टमर्स से सेक्स के लिए करते थे मजबूर

उत्तराखंड के भाजपा नेता विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या के रिजॉर्ट में एक रिसेप्शनिस्ट की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रिसेप्शनिस्ट पर कस्टमर्स के साथ रात बिताने का दबाव बनाया जा रहा था लेकिन इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी गई। शनिवार को युवती की लाश एक नहर में मिली।

Ankita Bhandari murder case, Uttarakhand BJP leader resort's receptionist forced to sex with customers for 10000 rupees, DVG
Author
First Published Sep 25, 2022, 1:12 AM IST

Ankita Bhandari murder case: उत्तराखंड में रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट की हत्या के मामले में पुलिस को नया लीड मिला है। हत्या से पहले रिसेप्शनिस्ट ने अपने दोस्त को रिसॉर्ट के अवैध धंधे के बारे में तमाम व्हाट्सअप मैसेज भेजे हैं। उसने मैसेज भेजकर अपने दोस्त को बताया था कि रिसॉर्ट मालिक उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर कर रहे हैं। पुलिस ने मोबाइल रिकवर करने के बाद मैसेज की जांच शुरू कर दी है। मैसेज से आरोपों की पुष्टि हो रही है। एक मैसेज में युवती ने लिखा है कि वे मुझे एक वेश्या में बदलने की कोशिश कर रहे हैं। 

स्पेशल सर्विस के लिए दस हजार रुपये प्रति कस्टमर

रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट की हत्या के पहले उसके भेजे गए मैसेजस के स्क्रीनशॉट, अब कई जगह शेयर किए गए है। युवती ने अपने दोस्त को व्हाट्सअप कर बताया है कि रिसॉर्ट में दस हजार रुपये के एवज में कस्टमर्स को स्पेशल सर्विस उपलब्ध कराया जाता है। उसने बताया कि कैसे उसे कस्टमर्स के पास जाने को मजबूर किया जाता था। उसने अपने दोस्त को मैसेज किया कि वे मुझे एक वेश्या में बदलने की कोशिश कर रहे हैं। 

शराब के नशे में कस्टमर ने गलत तरीके से छुआ

हत्या के पहले पीड़िता ने अपने दोस्त को बताया कि रिसॉर्ट में एक व्यक्ति ने उसे गलत तरीके से छुआ था तो पुलकित आर्या व मैनेजर वगैरह ने नशे का हवाला देकर कुछ भी नहीं करने के लिए दबाव बनाया।

डीजीपी ने की रिसॉर्ट के कस्टमर्स को स्पेशल सर्विस देने वाली बात की पुष्टि

शनिवार को युवती की लाश एक नहर में मिली। शव बरामद होने के बाद उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने यह बताया कि 19 वर्षीय युवती पर रिसॉर्ट मालिक द्वारा मेहमानों को विशेष सेवाएं प्रदान करने के लिए दबाव डाला जा रहा था।

स्पेशल सर्विस के नाम पर सेक्स के लिए किया जाता मजबूर

बताया जा रहा है कि रिसॉर्ट में स्पेशल सर्विस का मतलब सेक्स करना था जो कस्टमर्स को दस हजार रुपये में प्रदान किया जाता था। यह सब स्पा की आड़ में दिया जाता रहा।

यह है पूरा मामला?

उत्तराखंड के भाजपा नेता विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या के रिजॉर्ट में एक रिसेप्शनिस्ट की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रिसेप्शनिस्ट पर कस्टमर्स के साथ रात बिताने का दबाव बनाया जा रहा था लेकिन इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी गई। शनिवार को युवती की लाश एक नहर में मिली। मामला तूल पकड़ने के बाद शुक्रवार को ही पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्या, उसके मैनेजर व सहायक मैनेजर को अरेस्ट कर लिया था। 

युवती जिस दिन लापता हुई उसी दिन परिजन ने पुलिस को दी सूचना

युवती के माता-पिता ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। सोमवार को परिजन ने उसे उसके कमरे में तलाशा लेकिन वह नहीं मिली थी। रिसेप्शनिस्ट के एक मित्र ने बताया था कि उसके दोस्त को इसलिए मार दिया गया क्योंकि उसने मेहमानों के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। युवती पर उस रिसॉर्ट के मालिक द्वारा दारा दबाव बनाकर अनैतिक काम कराने का आरोप है।

परेशानी बताने के लिए दोस्त को उस रात बुलाया था लेकिन...

युवती के एक दोस्त ने बताया कि जिस रात उसकी हत्या की गई थी, उसी रात उसने फोन कर उसे अपनी परेशानी बताने को बुलाया था। लेकिन रात करीब साढ़े आठ बजे जब उसका फोन नहीं आया तो वह उसे फोन करने लगा। उसका फोन लग नहीं रहा था। जब काफी देर तक फोन नहीं लगा तो उसने रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्या को फोन किया। युवती के दोस्त के मुताबिक आर्या ने बताया कि वह युवती कमरे में सोने चली गई है। दोस्त ने बताया कि सुबह जब पुलकित आर्या को फोन किया तो स्विच ऑफ मिला। इसके बाद उसने रिसॉर्ट के मैनेजर अंकित को फोन किया तो उसने बताया कि वह जिम में है। लेकिन शक होने पर उसके दोस्त ने शेफ से बात किया तो उसने बताया कि वह उस दिन से लड़की को नहीं देखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता ने अपने दोस्त को बताया था कि जिस रिसॉर्ट में वह काम करती थी उसके मालिक और मैनेजर उस पर रिजॉर्ट में आए मेहमानों के साथ सेक्स करने का दबाव बना रहे थे।

कौन है पुलकित आर्या?

रिसॉर्ट का मालिक पुलकित आर्या, बीजेपी नेता विनोद आर्या का बेटा है। हरिद्वार के रहने वाले विनोद आर्या, उत्तराखंड माटी कला बोर्ड के चेयरमैन रह चुके हैं। हालांकि, बीजेपी ने विनोद आर्या को पद से हटाने के साथ ही पार्टी से भी निकाल दिया है।

यह भी पढ़ें:

माओ के बाद चीन के सबसे ताकतवर नेता बनकर उभरे शी जिनपिंग विरोधियों को लगा रहे ठिकाने, विरोधियों को सजा-ए-मौत

कांग्रेस का अगला अध्यक्ष कौन? अशोक गहलोत-शशि थरूर या फिर राहुल के हाथ में होगी कमान, जानिए क्यों मचा घमासान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios