Asianet News HindiAsianet News Hindi

अंकिता भंडारी हत्‍याकांड: सीएम के आदेश के बाद एक्शन में पुलिस, पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर

अंकिता भंडारी की हत्‍या के मामले में तीन लोग गिरफ्तार हुए हैं। वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी के ऑर्डर के बाद वनंत्रा रेजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य के यहां बुलडोजर भी चला। अंकिता ऋषिकेश के गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रेजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थीं।

uttarakhand news ankita bhandari murder case cm pushkar dhami order bulldozer pulkit arya resort pwt
Author
First Published Sep 24, 2022, 10:57 AM IST

ऋषिकेश. अंकिता भंडारी की हत्‍या के मामले में तीन लोग गिरफ्तार हुए हैं। वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी के ऑर्डर के बाद वनंत्रा रेजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य के यहां बुलडोजर भी चला। अंकिता ऋषिकेश के गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रेजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थीं। 19 साल की युवती पांच दिन तक लापता रही। शनिवार सुबह चीला नदी में उसका शव मिला। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि उसको गंगा में धक्का देकर मार डाला गया था। 

सीएम के आदेश के बाद कार्रवाई
सीएम धामी के आदेश पर पुलकित के रेजॉर्ट पर रातोंरात बुलडोजर चला। सीएम के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार ने बताया कि सीएम के आदेश पर पुलकित आर्य के ऋषिकेश के वनतारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया है। उत्तराखंड पुलिस ने फेसबुक पर जानकारी दी कि अंकिता भंडारी केस में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

अपराधी को मिलेगी कड़ी सजा
धामी ने कहा कि ऐसे अपराधों के लिए कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है। पुलिस काम कर रही है, उन्होंने गिरफ्तारी के लिए अपना काम किया है। ऐसे जघन्य अपराधों के लिए कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी, चाहे अपराधी कोई भी हो।" करीब छह दिन पहले लापता हुई अंकिता भंडारी की कथित हत्या के मामले में शुक्रवार को रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

बीजेपी नेता का बेटा है आरोपी
उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक (DGP) अशोक कुमार ने बताया कि मामले में दो और आरोपियों के साथ रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य को गिरफ्तार किया गया है। पुलकित आर्य उत्तराखंड के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे हैं। उन्होंने बताया कि लड़की पांच-छह दिन पहले लापता हो गई थी। रिसॉर्ट का क्षेत्र नियमित पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत नहीं आता था। यहां एक पटवारी पुलिस प्रणाली है और एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसके तहत रिजॉर्ट मालिक की ओर से पंजीकृत किया गया था।

इसे भी पढ़ें-  67 वर्षीय बुजुर्ग ने 5 साल की मासूम से किया था रेप, दो साल बाद कोर्ट ने आरोपी को दी उम्रकैद की सजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios