Asianet News HindiAsianet News Hindi

बड़ोदरा: ऑटो रिक्शा और ट्रक की जोरदार टक्कर, 7 की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन गंभीर

गुजरात के वडोदरा में वायु सेना स्टेशन दार्जीपुरा के पास एक ऑटोरिक्शा और ट्रेलर ट्रक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Auto rickshaw and truck collided 7 died in badodara uja
Author
First Published Oct 4, 2022, 6:12 PM IST

वडोदरा (Gujrat).  गुजरात के वडोदरा में वायु सेना स्टेशन दार्जीपुरा के पास एक ऑटोरिक्शा और ट्रेलर ट्रक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तकरीबन आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेते हुए शवों को पोस्टमार्टम व घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एयरफोर्स स्टेशन दर्जीपुरा के पास एक ट्रेलर ट्रक व ऑटो में टक्कर हो गई। दोनों वाहनों की रफ्तार इतनी थी की तेज धमाके के साथ ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो सवार लोग ऑटो में ही फंस गए। आसपास के लोगों ने ऑटो में फंस कर तड़प रहे लोगों को बाहर निकाला। तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

घंटों बाधित रहा सड़क पर ट्रैफिक 
दुर्घटना के बाद दोनों वाहनों को सड़क से हटाने के लिए दो जेसीबी मशीनें बुलाई गई। जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों को सड़क से हटाया जा सका। हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस के अनुसार घायलों की हालत फिलहाल स्थिर है। दुर्घटना की वजह फिलहाल तेज रफ़्तार बताई जा रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios