Asianet News HindiAsianet News Hindi

हिंसा के बीच आई एक अच्छी तस्वीर, लड़की पुलिसकर्मियों को मुस्कुराते हुए दे रही थी गुलाब का फूल


नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ देशभर में लोग जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान 12 राज्यों में हिंसा की घटनाएं हुईं। इसी बीच देश की राजधानी दिल्ली में एक लड़की गांधीबादी तरीके से विरोध कर रही थी। वह पुलिसकर्मियों को मुस्कुराते हुए गुलाब का फूल दे रही थी। 

caa protest during girl gives rose to policeman in delhi
Author
Delhi, First Published Dec 19, 2019, 8:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली, नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ देशभर में लोग जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान 12 राज्यों में हिंसा की घटनाएं हुईं। प्रदर्शनकारियों ने बस और कार को आग लगा दी और जमकर पथराव किया। इसी बीच  एक लड़की लोगों के पास जाकर उनको शांति का संदेश दे रही है। 

लड़की पुलिसवालों को मुस्कुराते हुए दे रही थी गुलाब
प्रदर्शन को देखते हुए जहां देश की राजधाी दिल्ली में लालकिला इलाके में धारा 144 लगा दी गई है। वहीं 7 मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया गया।  इसी दौरान दिल्ली के मंडी हाऊस के इलाके में एक अच्छी तस्वीर देखने को मिली। जहां नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने आई एक लड़की पुलिसकर्मीयों को मुस्कुराते हुए गुलाब का फूल दे रही थी। 

एक हाथ में तख्ती तो दूसरे हाथ में था गुलाब
यह लड़की एक हाथ में गुलाब का फूल रखे हुई थी तो वहीं दूसरे हाथ में एक तख्ती। जिस पर लिखा हुआ था कि ''मेरे पापा सोचते हैं मैं इतिहास पढ़ रही हूं, जबकि हकीकत में मैं इतिहास रच रही हूं।'' सोशल मीडिया पर इस लड़की यह फोटो वायरल हो रही है। हालांकि लड़की कौन है और उसका नाम क्या है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन लोग उसकी फोटो को शेयर कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios