Asianet News HindiAsianet News Hindi

6 साल के मासूम पर चढ़ी कार, मंजर देख चीखने लगी महिला, जिसने देखा वह था आश्चर्यचकित

यहां एक 6 साल के मासूम बच्चे के उपर से कार गुजर गई, लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई। सोशल मीडिया में इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Child accident video viral on social media in surat
Author
Surat, First Published Aug 22, 2019, 3:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सूरत.  'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय', यह कहावत सूरत में सच साबित होती दिखी है। यहां एक 6 साल के मासूम बच्चे के उपर से कार गुजर गई, लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई। सोशल मीडिया में इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार की चपेट में एक बच्चा आ जाता है, उसके बाद भी वह चमत्कारिक रूप से बच जाता है।

मंजर देख चीखने लगी थी महिला
मामला सूरत के नाना वराछा की हरेकृष्ण सोसायटी का है। यह घटना तीन दिन पहले यानी 19 अगस्त की है। इसी सोसायटी में जिग्नेश पानसुरिया का परिवार रहता है। उनका 6 साल का बेटा दीप है। बच्चा 19 अगस्त को बारिश के दौरान छाता लेकर स्कूल जाने के लिए निकला था। साथ ही उसकी मां पीछे-पीछे आ रही थी। अचानक बच्चा अपने जूते को सही करने के लिए सड़क पर बैठ जाता है। इस दौरान सोसायटी से नारायण भाई अपनी कार को रिवर्स करने लगे। नारायण नीचे बैठे बच्चे को देख नहीं पाए और कार उसके ऊपर चढ़ जाती है। यह मंजर देख एक महिला जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी। कार चालक को घटना का पता चला कि उसकी गाड़ी के नीचे मासूम बच्चा आ गया है, तो उन्होंने कार रोक दी।

जिसने देखा, वही था आश्चर्यचकित 
आस-पास के लोगों इस सीन को देखकर हैरान थे, हर किसी के जुवान से यही निकल रहा था यह तो चमत्कार है। कार के रुकते ही बच्चा खुद कार के नीचे से सुरक्षित निकला। मासूम को जरा सी भी खरोंच तक नहीं आई थी। कुछे देर बाद उसकी मां पहुंच गई औक बेटे को  अस्पताल ले गई।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios