Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां की डांट से नाराज होकर भाग गया था बच्चा, 1 हफ्ते बाद तिरुवनंतपुरम में ऐसे मिला

डांट से नाराज बच्चे ने वकोला से उपनगरीय कुर्ला की बस पकड़ी इसके बाद वह कुर्ला स्थित लोकमान्य तिलक टर्मिनस गया और वहां से तिरुवनंतपुरम जाने वाली ट्रेन पकड़ ली
 

child missing from mumbai recovered in thiruvananthapuram kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 16, 2019, 12:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई: महाराष्ट्र में मां की डांट से नाराज होकर करीब एक सप्ताह पहले घर से भागे 13 वर्षीय बच्चे को केरल से बरामद कर उसके माता-पिता से मिलवाया गया। वाकोला पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक कैलाश अवध ने बताया कि बच्चा चार दिसम्बर को उपनगरीय गोरेगांव स्थित अपने घर से लोकल ट्रेन में सवार होकर वकोला गया था, जहां उसकी मां घरेलू सहायिका का काम करती है। उसके पिता एक निजी कम्पनी में काम करते हैं, जिन्हें उनके बेटे के घर से अकेले जाने की जानकारी नहीं थी।

अधिकारी ने बताया कि बच्चा जब मां से उसके कार्यस्थल पर उनसे मिला तो उन्होंने उसे अकेले वकोला आने के लिए फटकार लगाई। डांट से नाराज बच्चे ने वकोला से उपनगरीय कुर्ला की बस पकड़ी। इसके बाद वह कुर्ला स्थित लोकमान्य तिलक टर्मिनस गया और वहां से तिरुवनंतपुरम जाने वाली ट्रेन पकड़ ली।

एक व्यक्ति ने तिरुवनंतपुरम में बच्चे को देखा

इस बीच, बच्चे के घर ना आने पर पिता ने वकोला पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद भी बच्चे के बारे में कुछ पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि 12 दिसम्बर को बच्चे की मां को एक अज्ञात नंबर से 'मिस कॉल' आई और उन्होंने इसकी जानकारी उन्हें (वरिष्ठ निरीक्षक कैलाश अवध) दी। इसके बाद उस नंबर पर उन्होंने फोन किया तो एक व्यक्ति ने फोन उठाया और बताया कि वह तिरुवनंतपुरम से बात कर रहा है।

अवध ने बताया कि उन्होंने बच्चे का पिता बनकर बात की और उनके वहां पहुंचने तक 'उसके बेटे'  को सुरक्षित रखने को कहा। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद मुंबई पुलिस के अधिकारी तिरुवनंतपुरम पहुंचे और बच्चे को गत शनिवार को अपने माता-पिता से मिलाया।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios