Asianet News HindiAsianet News Hindi

कर्नाटक के बागी विधायक ने खरीदी 9 BMW जितनी महंगी कार

पार्टी के 17 बागी विधायकों में से 14 विधायकों को राज्यपाल द्वारा अयोग्य घोषित कर दिया गया था, जिसमें से नागराज भी हैं।

Congress Rebel Disqualified MLA MTB Nagraj buy car price 11 crore
Author
Karnataka, First Published Aug 17, 2019, 10:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरू. कर्नाटक के 'नाटक' के बारे में तो सभी वाकीफ हैं। कांग्रेस के 17 विधायकों के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कुमारस्वामी की सरकार अल्पमत में आ गई थी, जिसके बाद बहुमत ना होने के बाद कुमारस्वामी को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था और फिर बीजेपी नेता येदियुरप्पा ने प्रदेश में अपनी सरकार बनाई थी। हालांकि, पार्टी के 17 बागी विधायकों में से 14 विधायकों को राज्यपाल द्वारा अयोग्य घोषित कर दिया गया था। अब इन्हीं बागी में से एमटीबी नागराज फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह महंगी कार खरीदने से चर्चा में हैं। 

इतने करोड़ की है कार

एमटीबी नागराज ने रोल्स रॉयस फैंटम VIII नामक 11 करोड़ कीमत की कार खरीदी है। हालांकि, टैक्स आदि चुकाने के बाद इस लग्जरी कार की कीमत और भी बढ़ सकती है। खबरों के मुताबिक, माना जा रहा है कि अभी उन्होंने अपनी कार पर टैक्स नहीं चुकाया है। वह कर्नाटक के पहले नेता नहीं है, जिनके पास इतनी महंगी कार है। कर्नाटक में खनन के लिए चर्चित जनार्दन रेड्डी के पास भी ऐसी ही कार है। एमटीवी नागराज के इतनी महंगी कार खरीदने पर किसी को हैरानी इसलिए नहीं हुई क्योंकि वह देश के सबसे अमीर विधायकों में शामिल हैं।

 

11 करोड़ में आएंगी 9 BMW

बता दें, 11 करोड़ की कीमत में 9 BMW कार खरीदी जा सकती हैं। इसमें कार का BMW 7 Series मॉडल होगा। इस कार का मायलेज 17.66kmpl है।

इतने करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

एमटीबी नागराज ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी एक हजार करोड़ से अधिक की संपत्ति घोषित की थी। बता दें कि, जब नागराज ने विधायक पद से इस्तीफा दिया था तब उन्हें मनाने की काफी कोशिशें की गई थीं। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने उनसे इस्तीफा वापस लेने के लिए भी कहा था। मगर एमटीवी नागराज ने अपना फैसला नहीं बदला। कांग्रेस के बागी नेता की रोल्स रॉयस कार के साथ मौजूदगी की फोटो कांग्रेस के प्रवक्ता निवेदित अल्वा ने भी ट्वीट किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios