Asianet News Hindi

Coronavirus : मास्क पहनने वालों को ही मिलेगा पेट्रोल, नहीं पहनने पर लगेगा जुर्माना

पेट्रोलियम डीलर संघ के महासचिव संजय लाठ ने कहा कि यह निर्णय पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों और ग्राहकों के हित को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। हम सरकार के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने जो निर्णय लिया है इससे संक्रमण के विस्तार को रोकने में मदद मिलेगी।

Coronavirus: Only those wearing masks will get petrol, penalty for not wearing them kpu
Author
Bhubaneswar, First Published Apr 10, 2020, 7:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भुवनेश्वर. कोरोना के प्रभाव को रोकने के लिए कई राज्यों ने मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। अगर कोई बिना मास्क के दिख रहा है तो उसपर जुर्माना भी लगाया जा रहा है। इसके साथ ही उड़ीसा में पेट्रोलियम डीलर संघ ने मास्क न पहनने वालों को पेट्रोल या डीजल ना देने का निर्णय लिया है। संघ ने स्पष्ट किया है कि इस महामारी में जो लोग बिना मास्क पहने पेट्रोल पंप पर तेल लेने आएंगे उसे पेट्रोल या डीजल नहीं दिया जाएगा। वहीं सरकार ने प्रशासन से भी कहा है कि जो लोग बिना मास्क के दिखें उनपर जुर्माना लगाया जाए।

लोगों के हितों को ध्यान में रख कर लिया गया फैसला

पेट्रोलियम डीलर संघ के महासचिव संजय लाठ ने कहा कि यह निर्णय पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों और ग्राहकों के हित को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। हम सरकार के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने जो निर्णय लिया है इससे संक्रमण के विस्तार को रोकने में मदद मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रति सतर्क करना हम सबका कर्तव्य है। ऐसे में संघ किसी भी ऐसे व्यक्ति को पेट्रोल, डीजल ना देने का निर्णय लिए जो बिना मास्क पहने पेट्रोल पंप पर जाएगा। 

बतादें कि राज्य में 48 कोरोना मरीज की पहचान हुई है। जिसमें से दो मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं वहीं एक मरीज की मौत हो गई है। वर्तमान में विभिन्न कोविड अस्पताल में कुल 45 मरीजों का इलाज चल रहा है।

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios