Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली की दिवाली : त्यागराज स्टेडियम में सीएम अरविंद केजरीवाल ने की पूजा, पत्नी समेत कैबिनेट रहा शामिल..

मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनकी पत्नी के अलावा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज सहित कई नेता मौजूद रहे। इस मौके पर दिल्लीवासियों की खुशहाली के लिए पूजा-अर्चना की गई। 

delhi cm arvind kejriwal and his wife take part in diwali puja at thyagraj stadium with ministers
Author
New Delhi, First Published Nov 4, 2021, 8:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली : दिवाली (diwali 2021) की शाम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पत्नी पत्नी सुनीता केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के साथ त्यागराज स्टेडियम में आयोजित पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर दिल्ली सरकार के सभी मंत्री और आम आदमी पार्टी के विधायक मौजूद रहे। सीएम केजरीवाल ने वहां मौजूद सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी उनके साथ पूजा करें।

त्यागराज स्टेडियम में पूजा
त्यागराज स्टेडियम अयोध्या (ayodhya) में बन रहे राममंदिर का एक अस्थाई ढांचा तैयार किया गया है। त्यागराज स्टेडियम खूबसूरत लाइटों से सजाया गया है। मुख्यमंत्री के आगमन के बाद यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। वहां मौजूद सभी लोग कोविड-19 नियमों का पालन कर रहे हैं। कार्यक्रम की खास तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में राम मंदिर का अस्थाई ढांचा बेहद खूबसूरत नजर आया।

 

पूजन में ये हैं शामिल
मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनकी पत्नी के अलावा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज सहित कई नेता मौजूद रहे। इस मौके पर दिल्लीवासियों की खुशहाली के लिए पूजा-अर्चना की गई। कार्यक्रम में कई खास मेहमान भी मौजूद रहे। इससे पहले सीएम केजरीवाल ने कहा कि जब दिल्ली के दो करोड़ लोग एक साथ मिलकर पूजन करेंगे तो सोचे कि पूरा वातावरण कितना अच्छा होगा और अच्छी वाइब्स आएंगी।

पटाखे न जलाने की अपील
दिवाली पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लोगों से पटाखे ना जलाने की अपील करते हुए कहा कि एक परिवार की तरह एक साथ बैठकर लक्ष्मी पूजन करें। सीएम के साथ पूजन में कैबिनेट के तमाम सदस्य और विधायक भी बैठे। इसे दिल्ली की दीवाली का नाम दिया गया है। इसके तहत 2019 में कनॉट प्लेस में भव्य लेजर शो का आयोजन किया गया था। 2020 में दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में केजरीवाल अपने परिवार और पूरी कैबिनेट के साथ लक्ष्मी पूजन करने पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें- दिवाली पर दिल मिले: रोशनी के पर्व पर बॉर्डर पर घुली मिठास,BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने दीं मिठाइयां-शुभकामनाएं

इसे भी पढ़ें- कभी पिता की तरह मिठाई खिलाई- कभी भाई की तरह प्यार किया, 8 साल की तस्वीरों में देखें पीएम की Diwali

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios