Asianet News Hindi

ऑनलाइन क्लास में स्टूडेंट्स को दिखा दीं डर्टी फोटोज, परिजनों ने स्कूल पहुंचकर ले डाली टीचर की 'क्लास'

गुजरात के वडोदरा में ऑनलाइन क्लास के दौरान स्टूडेंट्स के वॉट्सऐप ग्रुप में एक टीचर ने अश्लील फोटोज पोस्ट कर दिए। जैसे ही यह बात अभिभावकों को पता चली, वे गुस्से में स्कूल जा पहुंचे। इसके बाद टीचर को सबने खूब पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस टीचर को अपने साथ ले गई। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Dirty photos on WhatsApp group viral during online class kpa
Author
Vadodara, First Published Nov 3, 2020, 3:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वडोदरा, गुजराज. कोरोना संक्रमण के चलते इस समय बच्चों की ऑनलाइन क्लास चल रही है। इस बीच यहां एक टीचर ने क्लास के बीच गंदी हरकत कर दी। नतीजा, बड़ी संख्या में स्कूल पहुंचे अभिभावकों ने टीचर की पिटाई लगा दी। बाद में उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। अभिभावक इतने गुस्से में थे कि टीचर को तब तक चांटे मारते रहे, जब तक कि पुलिस स्कूल नहीं पहुंच गई।

वॉट्सऐप पर पोस्ट कर दिए थे फोटोज
मामला अंकलेश्वर के पद्मावतीनगर में स्थित सरस्वती विद्या मंदिर से जुड़ा है। यहां अलग-अलग क्लास के बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाने के लिए वॉट्सऐप ग्रुप बने हुए हैं। इसी में से एक ग्रुप में मंगलवार सुबह एक टीचर ने 2-3 अश्लील फोटो पोस्ट कर दिए। टीचर का नाम राकेश चौबे बताया जाता है। ये फोटो जब अभिभावकों ने देखे, तो वे भड़क उठे। इसके बाद बड़ी संख्या में अभिभावक स्कूल जा पहुंचे। उन्होंने टीचर की पिटाई कर दी। प्रिंसिपल ने टीचर को स्कूल से निकाल दिया है। यह टीचर कंप्यूटर, संस्कृत और अंग्रेजी पढ़ता था। उसने कंप्यूटर क्लास के होमवर्क देने के दौरान अश्लील फोटो पोस्ट कर दिए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios