Asianet News Hindi

लॉकडाउन ने छीनी BJP के पूर्व विधायक की बेटी की जिंदगी, पिता ने बताया मेरी बच्ची की बस एक ही इच्छा थी

कोरोना वाययरस के चलते देशभर में लागू लॉकडाउन की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी के चलते गुजरात से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां भाजपा के पूर्व विधायक की बेटी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

former bjp mlas daughter Committed suicide hanged in gujarat kpr
Author
Jamnagar, First Published Apr 30, 2020, 8:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


जामनगर (गुजरात), कोरोना वाययरस के चलते देशभर में लागू लॉकडाउन की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी के चलते गुजरात से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां भाजपा के पूर्व विधायक की बेटी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

लॉकडाउन के बाद से रहने लगी थी तनाव में
दरअसल, यह दर्दनाक घटना जामनगर सामने आई, जहां कालावड के भाजपा के पूर्व विधायक मेघजीभाई चावड़ा की 24 साल की बेटी रिद्धि ने बुधवार शाम चुनरी से फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक, रिद्धि अपनी पढ़ाई को लेकर परेशान थी, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया।

पिता ने बताया-इस कारण बेटी ने की आत्महत्या
मामले की जानकारी देते हुए मृतका के पिता मेघजी भाई ने बताया कि उनकी बेटी रिद्धि अपनी पढ़ाई को लेकर तनाव में थी। उसने बीई की पढ़ाई पूरी कर ली थी, इसके बाद वो कनाडा जाने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते वह नहीं जा पाई। बस इसी बात को लेकर वो चिंता करती रहती थी, जिसके कारण उसने सुसाइड कर लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios