Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात में दूल्हे ने छपवाया अनोखा शादी का कार्ड, जिसे देख हर कोई दंग..चाहकर भी कचरे में नहीं फेंक सकते

दूल्हा राजा चाहता था कि उसकी शादी का कार्ड ऐसा बने जिसे लोग संभाल कर रखें। जिसका कोई दूसरा उपयोग भी क्या जा सके। ना कि लोग उसे दूसरों की तरह कचरे के ढेर में फेंक दें। इसलिए इसको ऐसा डिजाइन करवाया कि लोगों को जो बेहद पसंद आ रहा है।

Gujarat  Man Unique Wedding  Card  Designs For Son Which Can Be Used  Bird Nest
Author
Gujarat, First Published Dec 6, 2021, 2:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भावनगर (गुजरात). शादी का सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में लोग अपनी वेडिंग को शुरू में ही चर्चा में लाने के लिए कई तरह के वेडिंग कार्ड छपवाते हैं। लेकिन गुजरात में भावनगर जिले के रहने वाले एक शख्स ने अपने बेटे की शादी के लिए चिड़िया वाला ऐसा अनोखा कार्ड डिजाइन (Unique Wedding  Card ) करवाया है। जो घोंसले की तरह दिखता है और बाद में उसमें चिड़िया रह सकें। यह इतना शानदार है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है।

इस कार्ड को लोग रखेंगे संभालकर
दरअसल, भावनगर जिले के शिवभाई रावजीभाई गोहिल ने बेटे जयेश की शादी को यादगार बनाने के लिए यह अनोखा कार्ड छपवाया है। जिसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि उसमें घोंसला बना हुआ है। जिसमें चिड़िया अपने बच्चों के साथ आराम से रह सकें।  शादी के कार्ड को रिसाइकिल भी किया जा सकता है।

दूल्हे ने डिजाइन करवाया खास वेडिंग कार्ड
शिवभाई ने बताया कि उनका बेटा जयेश चाहता था कि उसकी शादी का कार्ड ऐसा बने जिसे लोग संभाल कर रखें। जिसका कोई दूसरा उपयोग भी क्या जा सके। ना कि लोग उसे दूसरों की तरह कचरे के ढेर में फेंक दें। इसलिए जयेश ने चिड़ियों के घोंसले वाले कार्ड का आइडिया दिया जो पूरे परिवार को बेहद पसंद आया।

पूरा परिवार प्रकृति और पक्षी का प्रेमी
बता दें कि शिवभाई का पूरा परिवार प्रकृति और पक्षी का प्रेमी है। उनके घर में कई पक्षियों के घोंसले बने हुए हैं, जिसमें कई प्रकार के पक्षी हैं। यहीं से दूल्हे राजा को अपनी शादी का अनोखा कार्ड बनाने का आइडिया आया। हालांकि अभी यह जानाकारी सामने नहीं आई है कि इसे बनावने में कितना खर्चा आया हुआ है। लेकिन इसकी चर्चा इन दिनों उनके इलाके में हो रही है। वह जिस किसी को यह खास वेडिंग कार्ड देने जाते हैं तो लोग इसके बारे में बातें करने लगते हैं।

यह भी पढ़ें-Rajasthan: बड़े कमाल का है ये ऊंट, 10 साल में कमाए सवा करोड़, AC में रहता, दूध-घी पीता, डांस भी करता, Photos

यह भी पढ़ें-भारत-पाक बॉर्डर Amit Shah ने देखा BSF का शोर्य, कोई जवान आग से निकला तो किसी ने रेत पर दिखाई जांबाजी
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios