Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात में रफ्तार बनी काल: भयानक हादसे में 5 लोगों की स्पॉट पर मौत, जो जिंदा बचा वो भी खून से सन चुका था

गुजरात के अहमदाबाद जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां दो वाहनों की हुई आमने-सामने भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस एक्सीडेंट में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

gujarat news road accident in ahmedabad five people killed and three injured on van tanker collision
Author
Gujarat, First Published Nov 20, 2021, 1:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. गुजरात (gujarat news) के अहमदाबाद ( ahmedabad) जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां दो वाहनों की हुई आमने-सामने भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस एक्सीडेंट में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस स्पॉट पर पहुंची और शव निकालकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

इस वजह से हुआ यह भयानक हादसा
दरअसल, यह भयानक हादसा अहमदाबाद जिले में भावनगर को जोड़ने वाली सड़क पर हुआ। जहां शनिवार सुबह-सुबह वलाना गांव में वैन और टैंकर की भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि वैन गलत दिशा में जा रही थी, जिसके चलते वह सामने से आ रहे टैंकर से भिड़ गई। वैन में बैठे 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं 3 गंभीर रुप से घायल हो गए। 

जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे घायल
मामले की जानकारी लगते ही कोठ थाने की पुलिस पहुंची और शवों की पहचान कर परिजनों को सौंपे गए। मृतकों में तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक वैन में 8 लोग सवार होकर आनंद जिले से खंभात की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान बीच रास्ते में यह हादसा हो गया। फिलहाल घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

चकनाचूर हो गई वैन..शवों को निकालने में लगे कई घंटे
हादसे दौरान एक मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। गाड़ी में सवार लोग अंदर दब चुके थे। पुलिस को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर मृतक और घायलों को कैसे निकाला जाएं। हालांकि  शवों को निकालने में कई घंटे लग गए।

महाराष्ट्र में की दूसरी पत्नी की हत्या, यूपी एसटीएफ ने गोरखपुर से किया गिरफ्तार

दिल्ली के शाहीनबाग में PFI के दफ्तर पर यूपी STF का छापा, हाथरस हिंसा के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद 'एक्शन'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios