Asianet News Hindi

चोरे करने घर में घुसा था चोर, लग्जरी सोफा देख आराम करने बैठ गया लेकिन आ गई नींद और...

 कर्नाटक में चोरी का ऐसा मामला सामने आया है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जिसको जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

interesting stories thief like Film story in Karnataka kpr
Author
Karnataka, First Published Feb 28, 2020, 6:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कर्नाटक. कहते हैं चोर इतना शातिर होता है कि वो आपके जेब से कब पैसा चुरा ले आपको पता भी नहीं चलता। लेकिन कर्नाटक में चोरी का ऐसा मामला सामने आया है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

चोर को सोफा पर बैठते ही आ गई नींद


दरअसल, यह मामला है कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के पुत्तुर शहर का। 26 फरवरी को एक चोर यहां के एक मकान में चोरी करने रात में घुसा था। जैसे ही बदमाश ने घर के अंदर एंट्री ली उसको हाल में एक लग्जरी सोफा दिखाई दिया। जहां कुछ देर के लिए वो उसपर जा बैठा। लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि चोर को नींद लगी गई और पूरी रात गहरी नींद में  सोता रहा। सुबह घर के मालिक ने उसको उठाया और पुलिस के हवाले कर दिया। मकान मालिक का नाम सुदर्शन और चोर का नाम अनिल बताया जा रहा है। 

ऐसे समझ आया कि यह चोरी करने आया था


सुदर्शन ने बताया, रात करीब 12.30 बजे घर के सारे दरवाजे बंद करके हम सोने चले गए। तब तक कोई गेट नहीं खुला था। मैं जैसे ही सुबह उठा तो बाहर वाले कमरे में यह शख्स सोता हुआ दिखाई दिया। इतना ही नहीं, वो अपने हाथ में घर की चाबियां भी रखे था। मैंने इधर-उधर देखा, लेकिन कुछ दिखाई नहीं दिया। फिर में छत पर गया तो देखा वहां की एक खिड़की और टाइल्स टूटी हुई थीं। ये सब देख मैं समझ गया कि यह चोर है और चोरी करने घर में घुसा होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios