Asianet News Hindi

इस फोटो के कारण विवादों में घिरीं बड़बोली कंगना

कंगना रनोट गुजरात के द्वारका मंदिर में खींचे गए अपने एक फोटो के कारण विवादों में घिर गई हैं। आम भक्तों ने कंगना और मंदिर प्रबंधन को आड़े हाथ ले डाला है।

Kangana reached Dwarka temple in Gujarat, Controversy on photography
Author
Ahmedabad, First Published Sep 16, 2019, 11:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. अपने बड़बोलेपन से अकसर मीडिया की सुर्खियों में रहने वालीं कंगना रनौट एक नए विवाद में घिर गई हैं। इस बार वे द्वारका के जगत मंदिर में खींच गई अपनी एक तस्वीर के कारण विवादों में घिर गई हैं। दरअसल, कंगना ने मंदिर के दर्शन के दौरान खींची गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस पर आम भक्तों ने सवाल खड़े कर दिए हैं। लोगों ने स्थानीय मीडिया से कहा कि जब सामान्य दर्शनार्थियों को मंदिर के अंदर फोटो नहीं खींचने दिया जाता है, तो क्या VIP कुछ भी कर सकते हैं? लोगों ने मंदिर प्रबंधन पर भेदभाव का आरोप लगाया है। हालांकि मंदिर ट्रस्ट ने ऐसे किसी भी आरोप को नकार दिया। ट्रस्ट ने कहा कि यह तस्वीर मंदिर के अधिकृत फोटोग्राफर ने ली थी। कंगना को उनका मोबाइल यूज नहीं करने दिया गया था।

उल्लेखनीय है कि कंगना पिछले दिनों 'जजमेंटल है क्या' के एक इवेंट में पत्रकार के साथ हुए विवाद के कारण काफी विवादों में रही थीं। कंगना ने यहां तक कह दिया था कि मुंबई के मीडिया पर मूवी माफिया का कब्जा है। इससे पहले कंगना ऋतिक रोशन से अपने संबंधों को लेकर भी चर्चाओं में रही थीं। कंगना शुक्रवार को द्वारका आई थीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios