Asianet News HindiAsianet News Hindi

केरल: पत्रकार दुर्घटना मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आईएएस अफसर वेंकटरमण

केरल में एक पत्रकार केएम बशीर को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। इस हादसे में उनकी मौत हो गई। कार को आईएएस अधिकारी श्रीराम वेंकटरमन कथित रूप से नशे की हालत में चला रहे थे। अब पुलिस ने आरोपी आईएएस को गिरफ्तार कर लिया है। आईएएस अधिकारी श्रीराम वेंकटरमण को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 
 

kerala journalist accident IAS officer Sreeram Venkitaraman 14-day judicial custody
Author
Kerala, First Published Aug 4, 2019, 10:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तिरुवंतपुरम. केरल में दैनिक अखबार के पत्रकार केएम बशीर को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। इस हादसे में उनकी मौत हो गई। कार को आईएएस अधिकारी श्रीराम वेंकटरमन कथित रूप से नशे की हालत में चला रहे थे। अब पुलिस ने आईएएस को हिरासत में ले लिया है। मामले में आईएएस अधिकारी श्रीराम वेंकटरमण को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 
 

जानकारी के मुताबिक, 35 साल के केएम बशीर लगभग रात 12:45 पर अपने घर लौट रहे थे। तभी आईएएस अधिकारी ने तेज रफ्तार कार से कुचल दिया। जिस इलाके में घटना हुई, उसमें हाईटाइड सुरक्षा रहती है। लेकिन पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी चालू नहीं है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के दौरान मौजूद एक चश्मदीद ने बताया- कार चालक नशे में था। उसके साथ एक महिला भी थी। घटना के बाद वह पूरी तरह घबरा गया था। उसने पुलिस को फोन किया। पुलिस आते ही उसने टैक्सी बुलाकर साथ महिला को उससे भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, गाड़ी आईएएस अफसर की महिला दोस्त वहा फिरोज की है। घटना के वक्त कार वेंकटरमन चला रहे थे। वहीं मृतक के साथी का आरोप है, कि पुलिस आईएएस अधिकारी को बचाने की कोशिश कर रही थी।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios