Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना ने इस दुल्हन की छीन लीं खुशियां, शादी के दिन ही आ गई बुरी खबर..मां के गले लगकर रोती रही

कोरोना के कहर के चलते देश 21 दिनों के लिये लॉकडाउन हो गया। इसी बीच उत्तराखंड में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां कोरोना के खतरे के चलते एक शादी वाले घर में मायूसी छा गई।

Lockdown in india bride waiting for groom but not came in uttarakhand kpr
Author
Dehradun, First Published Mar 25, 2020, 8:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

देहरादून (उत्तराखंड). कोरोना के कहर के चलते देश 21 दिनों के लिये लॉकडाउन हो गया। इसी बीच उत्तराखंड में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां कोरोना के खतरे के चलते एक शादी वाले घर में मायूसी छा गई।

मेहंदी लगाकर दूल्हे का इंतजार करती रही दुल्हन
दरअसल, यह मामला हरिद्वार जिले के नारसन क्षेत्र का है। जहां एक दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाकर और शादी का लाल जोड़ा पहनकर अपने दू्ल्हे का इंतजार कर रही थी। लेकिन, लॉकडाउन के कारण पुलिस ने बारात को बीच रास्ते में ही रोक लिया और शादी करने की अनुमति नहीं दी। जब दुल्हन को इस बात का पता चला तो उसके होश उड़ गए और मां के गले लगकर रोती रही।

कोरोना ने सारे अरमानों पर फेर दिया पानी
दु्ल्हन के घरवालों ने बताया कि पिछले पांच महीने पहले हमने अपनी बेटी की शादी की तारीख 25 मार्च तय की थी। बुधवार को हम सभी बारात आने का इंतजार  कर  रहे थे। कुछ मेहमान भी आ चुके थे। बारातियों के स्वागत के लिए हम लोग पलक पांवड़े बिछाकर इंतजार कर रहे थे। उनके स्वागत की सारी तैयारी हो चुकी थीं। लेकिन इस कोरोना ने हमारे सारे अरमानों पर पानी फेर दिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios