Asianet News HindiAsianet News Hindi

नहर किनारे बैठा था प्रेमी युगल..पीछे से आ धमके 2 पुलिसवाले, इसके बाद 20 मिनट जो हुआ, वो बेहद शर्मनाक था

गुजरात के अहमदाबाद में गश्त पर निकले दो पुलिसवालों ने शर्मनाक काम कर दिया। उन्होंने नहर के पास बैठे प्रेमी कपल को धमकाया। इसके बाद एक पुलिसवाले ने लड़की से रेप किया।
 

Physical abuse of a girl by policeman in Ahmedabad, lover couple sitting near canal kpa
Author
Ahmedabad, First Published Mar 17, 2020, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद, गुजरात. यहां दो पुलिसवालों ने अपने विभाग को शर्मिंदा कर दिया। नहर किनारे बैठे प्रेमी युगल को डरा-धमका कर पैसे वसूलने और फिर एक पुलिसवाले द्वारा लड़की के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। घटना सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। पुलिस अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को समझते हुए फौरन एक्शन लिया और दोनों आरोपी पुलिसवालों को गिरफ्तार कर लिया। घटना शनिवार रात की बताई जाती है। आरोपी पुलिसवालों ने पीड़िता के प्रेमी से 5000 रुपए छीन लिए थे। दोनों पुलिसवाले वहां वहां गश्त करते हुए पहुंचे थे। इनमें एक पीसीआर वैन का ड्राइवर है।

प्रेमी को भेज दिया था पैसों का इंतजाम करने
जानकारी के मुताबिक, प्रेमी युगल शनिवार रात वडोदरा शहर के गोत्री कैनाल के पास बैठा था। इसी बीच एलआरडी (लोकरक्षकदल) पुलिस कांस्टेबल सूरज चौहान और पीसीआर वैन का ड्राइवर रसिक चौहान वहां पहुंचे। दोनों रात्रि गश्त पर निकले थे। तभी उनकी नजर नहर किनारे बैठे प्रेमी युगल पर पड़ी। पहले पुलिसवालों ने प्रेमी युगल को डराया-धमकाया। इसके बाद उनसे पैसे मांगे। उस वक्त लड़के के पास पैसे नहीं थे। प्रेमी पीसीआर वैन के ड्राइवर को अपनी बाइक पर बैठाकर पैसों का इंतजाम करने चला गया। करीब 20 मिनट बाद जब प्रेमी लौटा, तो प्रेमिका ने अपने साथ हुए रेप की बात बताई। लड़की ने बताया कि पुलिसवाले शराब पीये हुए थे। उसके साथ मौजूद पुलिसवाले ने डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। प्रेमी यह सुनकर भड़क उठा। दोनों पुलिसवालों ने उसे चुप रहने डराया, लेकिन वो नहीं माना और मामला थाने पहुंच गया। मामला पुलिस आयुक्त बीए चौधरी के संज्ञान में आया, तो उन्होंने बिना बिलंब किए दोनों आरोपी पुलिसवालों को अरेस्ट करा दिया। पीड़िता का आरोप है कि पुलिसवालों ने पहले उन्हें पीटा भी था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios