Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी 2 साल की बच्ची को खून से लथपथ देख मां बाप के उड़े होश, एक सप्ताह पहले बड़ी बेटी की चुकी है मौत

देशभर से मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ रेप-हत्या के मामले रोज आ रहे हैं। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ऐसी ही एक घटना राजधानी दिल्ली से सामने आई  है। जहां महज 2 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की गई।
 

Two year old girl physical assaulted by young man in delhi KPR
Author
Delhi, First Published Dec 24, 2019, 10:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देशभर से मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ रेप-हत्या के मामले रोज आ रहे हैं। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ऐसी ही एक घटना राजधानी दिल्ली से सामने आई  है। जहां महज 2 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की गई।

24 साल के हैवान ने 2 साल की बच्ची से की हैवानियत
दरअसल, यह शर्मनाक मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके में रविवार  सामने आया है। जहां एक 24 साल के हैवान ने एक बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दरिंदा मासूम को खून से लथपथ हालत में घर के दरवाजे तक छोड फरार हो गया।

एक सप्ताह पहले हुई बड़ी बेटी की मौत
बच्ची जब रोते हुए घर के अंदर पुहंची तो उसके माता-पिता उसकी लहूलुहान हालत देख हैरान थे। परिजन परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे तो हैवानियत का पता चला। जहां उसका दिल्ली की  LNJP अस्पताल में इलाज जारी है। बता दें एक सप्ताह पहले ही पीड़िता की बहन की बीमारी के चलते मौत हुई है। 

रोज पीड़िता के घर आता था दरिंदा...
पीड़ित परजनों का कहना है कि आरोपी जानने वाला ही है। वह कुछ समय पहले घर के नीचे टेलर की दुकान पर सिलाई का काम सीखता था। इस वजह से उसका रोज हमारे घर पर आना-जाना था। पुलिस ने पीड़िता के परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios