Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्ची की बात सुनते ही घरवालों के पैरों तले से खिसक गई जमीन, बोले भगवान दुश्मन को भी ना दे ऐसे नाना..


घरवालों ने अपनी बेटी की पीलिया की जांच कराने के लिए अस्पताल लाए थे। जब डॉक्टरों ने बच्ची की रिपोर्ट दिखाई तो वह परिजन हैरान थे। क्योंकि उनकी नाबालिग बेटी गर्भवती थी। इस सब के पीछे और कोई नहीं मासूम का कलयुगी नाना था।

uncle physical attack and dushkarm with minor girl
Author
Almora, First Published Dec 18, 2019, 4:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


अल्मोड़ा. उत्तराखंड में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग ने नाना और नातिन के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है। आरोपी अपनी बेटी की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

बच्ची की बात सुनते ही घरवालों के पैरों तले से खिसक गई जमीन
दरअसल, रिश्तों को शर्मसार करने वाला यह मामला अल्मोड़ा तहसील में सामने आया है। जब नाबालिग को मंगलवार के दिन पीलिया की जांच के लिए अस्पताल लाया गया तो पता चला कि वह मासूम गर्भवती है। जैसे ही डॉक्टरों ने इसकी जानकारी पीड़िता क घरवालों बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

भगवान किसी को ना दे ऐसा नाना...
बता दें कि पिछले कुछ दिन से बच्ची की तबीयत खराब चल रही थी। जब उसका मेडिकल कराया तो यह बात सामने आई। जब बच्ची से उसके परिजनों ने पूछा तो उसने रोते हुए पूरी बात बताई। पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वो अपने नाना के घर दिल्ली में रहने के लिए गई थी तो उस दौरान उन्होंने ही मेरे साथ रेप किया था। पीड़िता की बात सुनते ही सब यही बोल रहे थे, भगवान किसी को भी ऐसे कलयुगी नाना ना दे। हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले में FIR दर्ज नहीं की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios