Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली हिंसा के बीच आई एक सुंदर तस्वीर, जब बुजुर्ग महिला के साथ दफ्तर की सीढ़ियों पर बैठे कलेक्टर

देश की राजधानी दिल्ली से जहां दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। वहीं इन सब के बीच तेलंगाना से एक अनोखी और इमोशनल फोटो देखने को मिली। जहां एक महिला जिला कलेक्ट्रेट में अपनी समस्या अधिकारियों के पास पहंची थी। 

unique photo and good news dm sat of stairs of his office to hear problem of old women in  Telangana kpr
Author
Telangana, First Published Feb 27, 2020, 6:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तेलंगाना. देश की राजधानी दिल्ली से जहां दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। वहीं इन सब के बीच तेलंगाना से एक अनोखी और इमोशनल फोटो देखने को मिली। जहां एक महिला जिला कलेक्ट्रेट में अपनी समस्या अधिकारियों के पास पहंची थी। 

बुजुर्ग महिला के साथ दफ्तर की सीढ़ियों बैठ गए डीएम
दरअसल, बुधवार के दिन  भूपलपल्ली जिले के कलेक्टर मोहम्मद अब्दुल आजिम अपने ऑफिस गए हुए थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक बुजुर्ग महिला उनकी दफ्तर की सीढ़ियों पर बैठी है। डीएम साहब भी जाकर उसके पास जाकर नीचे बैठ गए। महिला अपनी परेशानी उनको बताने लगी, लेकिन उसको यह नहीं पता था कि उसके सामने जो शख्स बैठा है वह इस दफ्तर का सबसे बड़ा अधिकारी और कलेक्टर साहब हैं।

ऑन दा स्पॉट किया समस्या का समाधान
महिला के पास पहंचकर डीएम ने पूछा कि क्या हुआ अम्मा जी, आपकी क्या परेशानी है, तो वह बोली-सर में यहां के बड़े अफसरों का इंतजार कर रही हूं। क्योंकि मुझको पिछले दो सालों से पेंशन नहीं मिल रही है। डीएम ने तुरंत अपने कर्मचारियों को बुलाकर महिला के कागजों की जांच की और जिले के  डीआरडीओ को मौके पर बुलाकर समस्या का समाधान कर दिया। साथ ही डीआरडीओ कार्यालय में फोन कर सभी कर्मचारियों को महिला को पेंशन देने के आदेश दिए।

कलेक्टर के इस कदम की हुई जमकर की तरीफ
इन सबके बाद डीएम ने महिला को अपना परिचय दिया तो उसकी आंखों से आंसू निकल पड़े और बोली साहब हर कोई आपकी तरह नहीं होता। कलेक्टर ने कहा-अम्मा जी आप डीआरडीओ के कार्यालय जाकर तत्काल अपनी पेंशन के सारे पैसे ले लीजिए। अगर और कोई समस्या हो तो बोलिए। पास में खड़े बाकी के अन्य अधिकारी चुपचाप यह सब देखते रहे और बाद में  डीएम के इस कदम की जमकर तारीफ करते हुए दिखे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios