Asianet News Hindi

इस शहर में फ्री में मिल रहा पेट्रोल, बस वंदे मातरम या भारत माता की जय बोलिए और मुफ्त ले जाइए तेल

वडोदरा की 'टीम रिवॉल्यूशन संस्था' ने 300 लीटर पेट्रोल मुफ्त बांटने का ऐलान किया है। जिसके तहत एक युवक को एक लीटर तेल दिया जाएगा। लेकिन इसके लिए एक शर्त रखी गई है। पेट्रोल लेने से पहले टैंक पर भारत माता की जय और वंदे मातरम बोलना होगा। बस यह बोलिए और एक लीटर तेल फ्री में ले जाइए।

unique way to protest against petrol and diesel rising rate one liter free petrol for chanting vande mataram KPR
Author
Ahmedabad, First Published Jun 29, 2021, 6:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहदाबाद (गुजरात). देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही है। कीमतों में लगी आग थमने को नाम नहीं ले रही है, जिसका असर आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है। हालांकि, विपक्ष और जनता इसका विरोध भी कर रही है, लेकिन फिर भी कीमतें कम नहीं हो रही हैं। इसी बीच गुजरात के वड़ोदरा में एक एक संस्था ने विरोध जताने का अनोखा तरीका अपनाया है। जिसके चलते संस्था ने शहर के लोगों को फ्री में पेट्रोल बांटा।

 'भारत माता की जय और वंदे मातरम बोलिए और ले जाइए फ्री पेट्रोल'
दरअसल, वडोदरा की 'टीम रिवॉल्यूशन संस्था' ने 300 लीटर पेट्रोल मुफ्त बांटने का ऐलान किया है। जिसके तहत एक युवक को एक लीटर तेल दिया जाएगा। लेकिन इसके लिए एक शर्त रखी गई है। पेट्रोल लेने से पहले टैंक पर भारत माता की जय और वंदे मातरम बोलना होगा। बस यह बोलिए और एक लीटर तेल फ्री में ले जाइए।

आम आदमी से लेकर नेताओं ने भी इस अनोखे विरोध में लिया हिस्सा
सोमवार को शहर के एक पेट्रोल पंप पर सुबह से ही खासी भीड़ लग गई। आम लोगों के अलावा प्रदेश के राजनीतिक लोग और  विपक्षी दलों के साथ-साथ  कारोबारियों ने भी इस अनोखे विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया। 11 बजे से विरोध स्वरूप यह स्कीम शुरू की गई। जिसमें  एक लीटर पेट्रोल के लिए 300 कूपन बांटे गए और  कूपन वालों को मुफ्त में  पेट्रोल दिया गया। संस्था के प्रमुख स्वेजल व्यास ने बताया कि सरकार को आम जनता की परेशानी सुनाई नहीं पड़ रही है। कम से कम ऐसे ही हमारी मांग उन तक पहुंच जाए।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios