Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली में सर्द रही सुबह, वायु गुणवत्ता ‘बेहद खराब’ श्रेणी में

दिल्ली वासियों को सोमवार की सुबह भी ठंड से कोई खास राहत नहीं मिली और न्यूनतम तापमान 8.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि इस समय के लिए सामान्य है
 

Winter was cold in Delhi air quality in very poor category kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 23, 2019, 1:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: दिल्ली वासियों को सोमवार की सुबह भी ठंड से कोई खास राहत नहीं मिली और न्यूनतम तापमान 8.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि इस समय के लिए सामान्य है। हालांकि रविवार की सुबह और भी सर्द थी जब न्यूनतम तापमान 7.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

हवा में आज नमी का स्तर 97 प्रतिशत दर्ज किया गया। मौसम वैज्ञानिकों ने दिन भर आसमान साफ रहने और मंगलवार की सुबह मध्यम कोहरा रहने का अनुमान जताया है। मौसम विभाग के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में दिन भर ठंड रहेगी और अधिकतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहने की उम्मीद है।

वायु गुणवत्ता 'बेहद खराब' 

सफदरजंग में सुबह साढ़े पांच बजे दृश्यता 1,000 मीटर रही और सुबह साढ़े आठ बजे यह घटकर 600 मीटर पर आ गई। पालम में दृश्यता सुबह साढ़े पांच बजे 700 मीटर थी जो साढ़े आठ बजे घट कर 500 मीटर हो गई।

शहर में वायु गुणवत्ता 'बेहद खराब' श्रेणी में बनी रही और सुबह नौ बजकर 44 मिनट पर एक्यूआई 310 दर्ज किया गया। रविवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 14.6 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 7.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios