Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटा, बहू और साजिश: यूं किया जा रहा था एक बुजुर्ग को टॉर्चर

एक बुजुर्ग अपनी बहू और बेटे के टॉर्चर से परेशान हैं। उसका आरोप है कि वे दोनों उसे घर से बेदखल करना चाहते हैं। हालांकि बहू ने भी ससुर पर संगीन आरोप लगाए हैं। मामला लुधियाना का है।

An old man torture case in Ludhiana, Punjab kpa
Author
Ludhiana, First Published Dec 14, 2019, 12:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना, पंजाब. यह फोटो ही पूरी घटना को बताने के लिए काफी है। गलती किसी भी पक्ष की हो, लेकिन बहू-बेटे द्वारा बुजुर्ग को पीटना शर्मसार करता है। मामला राहों रोड के न्यू कुलदीप नगर का है। यहां रहने वाले एक बुजुर्ग ने अपनी बहू और बेटे पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। यह और बात है कि बहू ने भी ससुर पर संगीन आरोप मढ़े हैं। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। बुजुर्ग का आरोप है कि पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही। वहीं पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग के खिलाफ भी बहू ने शिकायत की है। पुलिस इस घरेलू मामले को सहमति से सुलझाना चाहती है।


बुजुर्ग वरिंदर कुमार ने आरोप लगाया कि उनकी बहू और बेटा उन्हें घर से बेदखल करना चाहते हैं। बुजुर्ग ने कहा कि यह घर उनका है, बहू-बेटा जबर्दस्ती उनके साथ रह रहे हैं। बहू-बेटा उनके साथ आएदिन मारपीट करते हैं। बुजुर्ग ने आरोप लगाया कि एक दिन बहू-बेटे ने गैस सिलेंडर खोलकर उसे जलाने की कोशिश की।  इस मामले में एसएचओ अर्शप्रीत कौर ने कहा कि मामला उन तक पहुंचा है। पुलिस दोनों पक्षों को बैठाकर मामला सुलझाना चाहती है। यह घरेलू विवाद है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios