Asianet News Hindi

हिंदी टीचर को एक्स स्टूडेंट ने भेजा मोबाइल पर SMS, मुझसे शादी करोगे..टीचर ने दिया जवाब-पागल हो क्या?

प्यार में पगलाए एक एक्स स्टूडेंट ने स्कूल में घुसकर एक टीचर पर जानलेवा हमला कर दिया। दिल दहलाने वाली यह घटना पंजाब के खन्ना में हुई।

Dangerous attack on teacher by ex-student, one-sided love, Khanna's crime kpa
Author
Khanna, First Published Feb 28, 2020, 11:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना, पंजाब. एक सिरफिरे स्टूडेंट को अपनी टीचर से एक तरफा प्यार हो गया। टीचर उसे हिंदी पढ़ाया करती थी। स्टूडेंट ने मोबाइल पर SMS के जरिये शादी का प्रपोजल तक दे डाला। टीचर ने यह बात अपने घरवालों को बताई। घरवालों ने सलाह दी कि वो स्टूडेंट का नंबर ब्लॉक कर दे। टीचर ने ऐसा किया...तो स्टूडेंट भड़क उठा। उसने स्कूल में घुसकर टीचर के चेहरे पर धारदार हथियार से 10 से ज्यादा वार कर दिए। टीचर अभी स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाती है। घटना के बाद आरोपी भाग निकला। हालांकि उसे पकड़ लिया गया। उधर, टीचर को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां करीब 3 घंटे चली सर्जरी में 120 से ज्यादा टांके लगाए गए।


टीचर ने पागल बोल दिया था..इससे गुस्से में था आरोपी...

हॉस्पिटल में भर्ती टीचर नवजोत कौर ने बताया कि आरोपी युवराज उसका एक्स स्टूडेंट है। उसने युवराज को समझाइश दी थी। इसके बाद भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। उधर, आरोपी ने कहा कि वो नवजोत से प्यार करने लगा था। लेकिन उसे वो पागल कहती थी। इसी बात से वो गुस्से में था। गुरुवार को जसपालों के डीएन एवरेस्ट मॉडल स्कूल में नवजोत पढ़ा रही थी, तभी आरोपी वहां पहुंचा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios