Asianet News Hindi

पहले नाना और अब नानी की मौत से टूट गई मां, तो बेटा आंसू पोंछते हुए बोला, 'मत रो मां'

नवांशहर में बेकाबू होकर पेड़ से टकराई थी कार। इसमें मासूम की नानी जसविंदर कौर की मौत हो गई। हादसे में जसविंदर की बहन निर्मला देवी को भी अपनी जान गंवानी पड़ी।

Dangerous road accident in Punjab, Emotion story related to the death of two real sisters kpa
Author
Mohali, First Published Dec 13, 2019, 2:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नवांशहर, पंजाब. बलाचौर कस्बे में गुरुवार को हुए एक भीषण हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर घायल हो गए। ये लोग मोहाली जिले के बलौंगी से किसी रिश्ते के संबंध में पंडोरी गांव जा रहे थे। इसी बीच उनकी कार बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में बच्चे की नानी जसविंदर कौर की मौत हो गई। वहीं जसविंदर की सगी बहन निर्मला देवी की भी जान चली गई। हादसे में मृतका के भाई पुरुषोत्तम कुमार और भतीजी रूबी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें चंडीगढ़ के पीजीआई रेफर किया गया है। बलाचौर सिटी थाने के एएसआई अमरजीत सिंह ने बताया कि एक्सीडेंट गुरुवार सुबह 9 बजे हुआ। 

जसविंदर कौर के बेटे ने बताया कि महीनेभर पहले ही उनके पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। अब मां भी चल बसी। उनका परिवार अनाथ हो गया। हादसे की खबर जब जसविंदर की बेटी को मिली, तो वो खुद को संभाल नहीं पाई। पहले पिता और बाद में मां की मौत का उसे गहरा सदमा लगा। यह देखकर उसके मासूम बेटे से रहा नहीं गया और वो आंसू पोंछने लगा।

(बायें से मृतका निर्मला देवी और बच्चे की नानी जसविंदर कौर)

परिजनों के मुताबिक, जसविंदर अपनी बहन की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उनकी भी मौत हो गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios