Asianet News Hindi

रैपर हार्ड कौर प्रो-खालिस्तान मूवमेंट में हुई शामिल, वीडियो वायरल

ब्रिटिश इंडियन रैपर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह भारत में माइनॉरिटीज का सपोर्ट करते हुए नजर आ रही हैं। 

hard kaur supports minorities through her rap
Author
Chandigarh, First Published Jul 18, 2019, 6:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़: इंडियन रैपर हार्ड कौर आजकल सुर्खियों में हैं। वजह एक वीडीयो है जिसमें वह खलिस्तान ग्रुप का सपोर्ट करते हुए नजर आ रही हैं और साथी ही यह भी कह रही है की माइनॉरिटीज को इस देश में कभी तवज्जों नहीं मिली है। बता दें कि हार्ड कौर सिखों से जुड़े एक ग्रुप 'सिख्स फॉर जस्टिस' को सपोर्ट कर रही हैं जिसे पिछले ही हफ्ते भारत में गैर भारतीय हरकतों की वजह से बैन कर दिया गया है। उन्होंने पंजाब के सीएम captainअमरिंदर सिंह और अकाली दल के प्रेसिडेंट सुखबीर सिंह बादल को एक और वीडियो में टैग करते हुए मिलिटेंट लीडर जरनैल सिंह के लिए 21 तोपों की सलामी की मांग की।
 
इंस्टाग्राम पर वायरल है वीडियो 

शेयर किये गए इंस्टाग्राम वीडियो में हार्ड कौर एक वाइट कलर की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहीं हैं जिसपर 'पंजाब रेफरेंडम 2020 खालिस्तान' लिखा हुआ है और साथ ही एक रैप भी कर रहीं हैं।  रैप में वह खलिस्तान का सपोर्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इसमें उनका साथ देने के लिए ब्रिटिश पॉलिटिशियन और रिस्पेक्ट पार्टी के लीडर जॉर्ज गैलोवेल आगे आये हैं। पिछले ही महीने हार्ड कौर ने इंस्टाग्राम पर उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी एक आपत्तिजनक पोस्ट किया था। भारत में पली बढ़ी हार्ड कौर लम्बे टाइम से अपने परिवार के साथ यूके में रह रहीं हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios