Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 साल पहले विदेश में मिले-दोस्ती हुई, फिर ऐसा क्या हुआ कि एक साथ दुनिया को कह गए अलविदा

एक दिल दहला देने वाला मामला पंजाब से सामने आया है। जहां अमृतसर के एक युवक ने कनाडा में रहने वाली जालांधर की एक लड़की हत्या करके खुद को शूट कर लिया।

jalandhar woman her male friend found dead in brampton KPR
Author
Jalandhar, First Published Dec 12, 2019, 3:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमृतसर (पंजाब). आजकल इंसान बिना सोचे समझे पलभर में दूसरे की हत्या करने के बाद खुद की जिदगी भी खत्म कर लेता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला पंजाब से सामने आया है। जहां एक युवक ने कनाडा में रहने वाली एक लड़की हत्या करके खुद को भी शूट कर लिया।

पहले लड़की को मारा, फिर खुद को कर लिया शूट
दरअसल, ये खौफनाक वारदात सोमवार के दिन कनाडा के ब्रॉम्पटन शहर में सामने आई है। जहां इस घटना को अंजाम अमृतसर के रहने वाले युवक ने पहले जालांधर की रहने वाली लड़की को गोली मारी। इसके बाद उसने अपनी कनपटी पर गन रखकर सुसाइड कर लिया है।

दोनों दोस्त थे, लेकिन बेसमेंट में मिली लाशें...
कनाडा पुलिस ने दोनों की पहचान 27 वर्षीय शरनजीत कौर और अमृतसर के 35 वर्षीय नवदीप सिंह के रूप में की। जानकारी के मुताबिक दोनों काफी करीबी दोस्त थे। वह एक ही अपार्टमेंट में रहते थे, दोनों करीब तीन साल पहले पंजाब से कनाडा गए थे। सोमवार के दिन दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और करीब 2 बजे के आसपास उनके शव अपार्टमेंट के बेसमेंट में पड़े मिले।

पिता गांव में करना चाहते हैं बेटी का अंतिम संस्कार
हालांकि दोनों ने मरने और मारने का यह खौफनाक कदम क्यों उठाया इसके पीछी के वजह अभी पता नहीं चली है। पुलिस ने घटना का सही कारण जानने की कोशिश में मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पंजाब में घिड़ियों के दुकान चालने वाले मृतका के शरनजीत के पिता चाहते हैं कि वह अपनी बेटी का अंतिम संस्कार अपने गांव मे करना चाहते हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios